जेडीयू नेता प्रशांत किशोर के बगावती तेवर,केजरीवाल के लिए करेंगे काम


NP97 14/12/2019 12:02 PM
33 Views

New Delhi. जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर अपनी पार्टी से नाराज चल रहे हैं। वहीं शनिवार को प्रशांत किशोर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने वाले हैं। खबरें यह भी आ रहीं हैं कि प्रशांत किशोर पार्टी छोड़ने का एलान कर सकते हैं। जेडीयू के बाद प्रशांत किशोर आप का दामन थाम सकते हैं और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के साथ वह काम कर सकते हैं। 

JDU leader Prashant Kishore

आप के लिए काम करेंगे प्रशांत किशोर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया कि अब प्रशांत किशोर दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए काम करेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने प्रशांत किशोर पर हमला बोला। सिंह ने  शुक्रवार को कहा कि पीके की अपनी कोई जमीन नहीं है और उन्होंने पार्टी के लिए आज तक क्या किया है? आज तक एक भी सदस्य नहीं बनाया जिन्हें पार्टी से जाना है वह जाए।

JDU leader Prashant Kishore

हमारे नेता नीतीश ने उन्हें बहुत सम्मान दिया

आरसीपी सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रशांत किशोर को हमारे नेता व बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बहुत सम्मान दिया है। प्रशांत किशोर के पार्टी में रहेंगे या नहीं यह तो सीएम नीतीश कुमार को पता है। फिलहाल उन्होंने पार्टी के लिए कोई काम नहीं ​किया और न ही पार्टी के लिए एक भी सदस्य जोड़ा है। 


 

 

 

Web Title: JDU leader Prashant Kishore's rebellious attitude, will work for Kejriwal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया