संजय राउत ने राहुल गांधी पर बोला हमला,वीर सावरकर का मत किजिए अपमान


NP97 14/12/2019 19:21:46
43 Views

Mumbai. कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में केंद्र की मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि हम राहुल सावरकर नहीं है हम राहुल गांधी के माफी नहीं मांगेंगे। राहुल गांधी द्वारा वीर सावरकर का नाम लेने से शिवसेना चिढ़ गई है। शिवसेना ने इसे लेकर राहुल गांधी पर हमला बोला है। 

14-12-2019193928SanjayRautat1

संजय राउत ने बिना नाम लिये राहुल गांधी पर साधा निशाना

शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने बिना नाम लिये राहुल गांधी पर हमला बोला है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने ट्वीट में लिखा कि हम महात्मा गांधी और पंडित नेहरू दोनों का सम्मान करते हैं। आप वीर सावरकर का अपमान मत कीजिए। उन्होंने आगे लिखा कि समझदार को इशारा काफी है। 

वीर सावरकर महाराष्ट्र ही नहीं पूरे देश के लिए आदर्श हैं

संजय राउत ने ट्वीट में लिखा कि वीर सावरकर महाराष्ट्र ही नहीं पूरे देश के लिए आदर्श हैं। सावरकर नाम ही पूरे देश और स्वंय के लिए गर्व का विषय है। सावरकर ने भी देश के लिए बलिदान दिया। ऐसी हर व्यक्ति पूज्नीय है। राउत ने कहा कि इस मामले में कोई समझौता नहीं होगा।

 

Web Title: Sanjay Raut attacked Rahul Gandhi, don't insult Veer Savarkar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया