अक्षय-दिलजीत ने कराया लेबर पेन टेस्ट, दर्द में जोर-जोर चिल्लाए एक्टर, देखें VIDEO


NAZO ALI SHEIKH 15/12/2019 14:47:03
59 Views

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (akhsay kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज'  (movie good news) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ (diljeet dosanjh) अलग अंदाज में फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए। अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ ने लेबर पेन टेस्ट के जरिए डिलीवरी के दौरान महिलाओं को होने वाले लेबर पेन का को एक्सपीरियंस करने की कोशिश की।

15-12-2019153048Akshay-Diljit1

अक्षय ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ लेबर पेन टेस्ट देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में डॉक्टर उनके पेट में मशीन से जुड़ा तार लगाते हैं और उन्हें लेबर पेन जितना दर्द होता है। जैसे ही डॉक्टर ने दर्द को मशीन के माध्यम से अधिक किया दोनों एक्टर दर्द से चिल्लाते नजर आए।

सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं। अक्षय ने इसके कैप्शन में लिखा, "दिलजीत दोसांझ और मैंने लेबर पेन अनुभव किया। गुड न्यूज .. मताओं को अनुभव होने वाली पीड़ा को समझने की मेरी और दिलजीत की एक छोटी सी यात्रा। सभी माताओं को दिल से सम्मान।"

दिलजीत ने भी वीडियो को शेयर किया और लिखा, "इस दुनिया में गुड न्यूज हैं तो सिर्फ और सिर्फ सभी माताओं की वजह से! धन्यवाद।" राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है। बता दें कि अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री करीना कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। 

Web Title: Akshay-Diljit did labor pain test, actor shouted in pain, see VIDEO ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया