सिलेंडर फटने से मंडी निरीक्षक का मकान धराशायी, छह गंभीर


NP1357 15/12/2019 18:31:17
42 Views

New Delhi. प्रदेश के कन्नौज में रविवार की दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया। सिलेंडर फटने (Cylinder Burst) से आवास विकास कालोनी में मंडी निरीक्षक (Mandi Inspector) का तीन मंजिला मकान धराशायी हो गया। घर के नीचे खड़े कई चार पहिया वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। एक महिला समेत 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए। सभी की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने लखनऊ के पीजीआइ अस्पताल (PGI Hospital Lucknow) रेफर किया है।

15-12-2019183250Mandiinspecto1

आवास विकास कालोनी निवासी सुरेश चंद्र चौहान अछल्दा में मंडी निरीक्षक (Mandi Inspector) के पद पर तैनात हैं। उनके तीन मंजिला घर में संडे की दोपहर अचानक घरेलू सिलेंडर तेज धमाके (Cylinder Burst) के साथ फट गया। धमाका की गूंज करीब एक किलोमीटर की दूरी तक सुनाई दी। आसपास के लोग धमाका होते ही बड़ी अनहोनी की आशंका में भयभीत हो गए। मंडी निरीक्षक का तीन मंजिला मकान पूरी तरह से धराशायी हो गया।

घायलों को अस्पताल भेजा गया

नीचे खड़े कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। मकान का मलबा काफी दूर तक गिरा। धमाके में सुरेश चंद्र का बेटा अंकुर, पुत्री आकांक्षा, पत्नी रीता, बहू सोनम के अलावा किराएदार नादेमऊ निवासी आशा पत्नी रामकुमार व आस्था पुत्री रामकुमार गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना पर एसडीएम गौरव शुक्ला, सीओ शिवकुमार थापा, कोतवाल शैलेंद्र कुमार मिश्रा पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। 

15-12-2019183255Mandiinspecto2

उधर दूसरी तरफ सिलेंडर में हुए विस्फोट से आसपास के कई मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए। पड़ोसियों की मदद से पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने हालत नाजुक देख घायलों को पीजीआइ (लखनऊ) के लिए रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें- 

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हिंसक प्रदर्शन, पश्चिम बंगाल के पांच जिलों में इंटरनेट सेवा बंद

CAB : अमित शाह बोले- पूर्वोत्तर में आग भड़काने का काम कर रहा है विपक्ष

Web Title: Mandi inspector's house razed due to cylinder burst, six serious ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया