राहुल गांधी सात जन्म में भी सावरकर नहीं हो सकते : डिप्टी सीएम


NP1357 15/12/2019 18:38 PM
46 Views

New Delhi. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सात जन्म में भी सावरकर (Savarkar) नहीं हो सकते है। क्योंकि, वीर सावरकर (Veer Savarkar) देश के लिए जिए और देश के लिए अपनी जान दी। ये परिवार कभी यह काम नहीं कर सकता है। ये बातें कानपुर में एक निजी समारोह में शामिल होने के लिए आए डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) ने मीडिया (Media) से बातचीत में कहीं।

Rahul Gandhi cannot be Savarkar even in seven births

हेलीपैड पर उतरने के बाद मीडिया के लोगों ने डिप्टी सीएम (Deputy CM) से सवाल किया कि राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने कहा कि वह सावरकर नहीं हैं? इस पर डिप्टी सीएम ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सही कह रहे हैं। राहुल गांधी सात जन्म में भी वीर सावरकर (Veer Savarkar) नहीं हो सकते, क्योंकि सावरकर ने देश के लिए अंग्रेजों की कठिन यातना सही और जब तक वे जीवित रहे उन्होंने देश के लिए खुद को समर्पित कर दिया था। जबकि यह परिवार ऐसा नहीं कर सकता। इसलिए राहुल कभी सावरकर (Savarkar) नहीं हो सकते।

सूबे की कानून-व्यवस्था बेहतर

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शुक्रवार को एक रैली में कहा था कि वह माफी नहीं मांगेंगे, मेरा नाम राहुल सावरकर (Rahul Savarkar) नहीं है, मेरा नाम राहुल गांधी है। मैं सच के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा। देश और प्रदेश में महिलाओं के साथ बढ़ती दुष्कर्म (Rape) की घटनाओं पर डिप्टी सीएम ने कहा कि सरकार और कोर्ट दोनों ही अपना काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि सूबे की कानून एवं व्यवस्था (Law and Order) बेहतर है। सूबे के स्कूलों में अभी तक स्वेटर वितरण (Sweter Distribution) न होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जल्द ही स्कूलों में स्वेटर का वितरण करा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- 

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हिंसक प्रदर्शन, पश्चिम बंगाल के पांच जिलों में इंटरनेट सेवा बंद

CAB : अमित शाह बोले- पूर्वोत्तर में आग भड़काने का काम कर रहा है विपक्ष

Delhi: शालीमार बाग में चार मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, दम घुटने से तीन की मौत

Web Title: Rahul Gandhi cannot be Savarkar even in seven births ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया