समाजवादी पार्टी ने जारी की 3 जिलों के जिलाध्यक्षों की सूची


NP863 16/12/2019 12:32:14
210 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने रविवार(15-12-2019) को तीन जिलाध्यक्षों के नामों का ऐलान कर दिया है। जिन जगहों पर जिलाध्यक्षों के नामों का ऐलान किया गया है उनमें शाहजहांपुर(Sahjahanpur), सीतापुर(Sitapur) और चन्दौली(Chandauli) शामिल है। 

16-12-2019123745samajwadipart2
रविवार को जारी की गयी लिस्ट के अनुसार शाहजहांपुर से तनवीर अहमद(Tanveer Ahmad), सीतापुर से छत्रपाल सिंह यादव(Chatrasal Singh Yadav) और चन्दौली से सत्यनारायण राजभर(Satyanarayan Rajbhar) को कमान सौंपी गयी है। बता दें कि इससे पहले अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) की ओर से 15 जिलों के पदाधिकारियों का ऐलान भी किया गया था। 
इन जिलों में हुई थी पदाधिकारियों की घोषणा 
ज्ञात हो कि समाजवादी पार्टी की ओर से नवंबर माह के अंत में ही मैनपुरी और इटावा समेत 15 जिलों के पदाधिकारियों के नामों का ऐलान किया गया था। पार्टी की ओर से ही जारी की गयी लिस्ट के अनुसार मैनपुरी से दीप सिंह पाल, इटावा से गोपाल यादव, औरैया से राजवीर सिंह, मुजफ्फरनगर से प्रमोद त्यागी, सहारनपुर से रुद्रसेन चौधरी, बस्ती से महेंद्र यादव और गाजियाबाद से राशिद मलिक को कमान सौंपी गयी थी। जबकि मथुरा से लोकमणि जादौन, लखनऊ से जयसिंह जयंत, जालौन से नवाब सिंह, बुलंदशहर से अमजद गुड्डू, उन्नाव से धर्मेंद्र सिंह यादव, कानपुर ग्रामीण से राघवेंद्र सिंह, बरेली से अगम मौर्या व गोंडा से आनंद स्वरूप यादव को कमान मिली है। 

16-12-2019123800samajwadipart3

Web Title: samajwadi party declares chief of three districts ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया