अखिलेश के खिलाफ अपर्णा यादव ने दिया बड़ा बयान, मचा हड़कंप


NP1509 16/12/2019 13:15:48
386 Views

New Delhi. देश में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) समेत तमाम विपक्षी पार्टियां एनआरसी का विरोध कर रही हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एनआरसी (NRC) को डर की राजनीति बताया है। लेकिन मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने एनआरसी का समर्थन किया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि जो भारत का है उसे एनआरसी में अंकित होने में क्या परेशानी है। 

16-12-2019131721AparnaYadavt1

बता दें कि अपर्णा यादव (Aparna Yadav) समाजवादी पार्टी की सदस्य भी हैं और 2017 में उन्होंने पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) भी लड़ा। यह पहला मौका नहीं है, जब अपर्णा यादव और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की राय जुदा है। इससे पहले भी वह केंद्र की भाजपा सरकार के फैसलों के समर्थन में बयान दे चुकी हैं। 

16-12-2019131838AparnaYadavt2

एनआरसी पर अखिलेश यादव का बयान

यूपी में एनआरसी लागू करने के सीएम योगी के बयान अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मीडिया से कहा था कि यूपी में एनआरसी लागू होगा तो सबसे पहले उन्हें (योगी) ही वापस जाना होगा। वह तो उत्तराखंड (Uttarakhand) के मूल निवासी हैं। हमारे लिए तो आप यह अच्छी खबर बता रहे हैं। 

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि एनआरसी केवल डराने की राजनीति है। पहले ‘बांटो और राज करो’ की राजनीति होती थी, अब डर की राजनीति हो रही है। उन्होंने कहा कि हमने बांटने वालों को तो भगा दिया। अब हम सब मिलकर जनता को समझाएंगे, तब ये डराने वाले लोग भी सरकार से हट जाएंगे।

यह भी पढ़ें:-...Jamia Millia Violence : सुप्रीम कोर्ट ने कहा- पहले रोको हिंसा, पब्लिक प्रॉपर्टी का नुकसान बर्दाश्त नहीं

Web Title: Aparna Yadav tweeted in support of NRC ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया