सपा की राह पर चली प्रसपा, पार्टी की नयी होर्डिंग्स ने मचाई सियासी हलचल


NP1509 16/12/2019 16:06:58
51 Views

Prayagraj. देश में रेप की घटनाओं को लेकर विपक्षी दल लगातार केंद्र और प्रदेश की भाजपा (BJP) सरकार पर निशाना साध रहे हैं। सपा (Samajwadi Party) बाद अब प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया  (Pragatishil Samajwadi Party Lohiya) ने भाजपा सरकार को निशाने पर लिया है। दरअसल, प्रसपा ने एक होर्डिंग्स (Hoardings) के जरिए भाजपा के नेताओं पर निशाना साधा है। जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को कौरवों (महाभारत के पात्र) के रुप में प्रदर्शित किया गया है। 

16-12-2019162354Controversial1

खबरों के मुताबिक, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की ओर से ऐसी होर्डिंग्स प्रयागराज (Prayagraj) जिले में तीन तीन मुख्य स्थानों पर लगी हुई है। जिसे हटाया नहीं गया है। होर्डिंग्स में महाभारत के पात्रों में अमित शाह (Amit Shah) को धृतराष्ट्र, पीएम मोदी (PM Modi) को दुर्योधन के रूप में दिखाया गया है, जबकि सीएम योगी (CM Yogi) को दुष्कर्ण, स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand) को दुशासन व सेंगर को दुष्प्रघर्षण के रुप में दर्शाया गया है। 

यही नहीं होर्डिंग्स में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया शिवपाल यादव (Shivpal Singh Yadav) को कृष्ण अवतार में दिखाया गया है। यह होर्डिंग्स प्रसपा के छात्र सभा प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष तिवारी और लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष शशांक मिश्रा के नाम से लगाई गई है। 

16-12-2019162414Controversial2

होर्डिंग्स में शिवपाल की कृष्ण से की तुलना

होर्डिंग्स पर लिखा है कि भाजपा सरकार होश में आओ और जब जब अधर्म बढ़ा है तब तब कृष्ण का अवतार हुआ है। कलयुग में भगवान श्रीकृष्ण के रुप में महिलाओं की रक्षा के लिए शिवपाल यादव का अवतार हुआ है। पोस्टर लगाने के दौरान सुभाष चौराहे पर पुलिस से नोकझोंक भी हुई है। 

यह भी पढ़ें:-...उन्नाव गैंगरेप केस: BJP के निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर दोषी करार

Web Title: Controversial poster in Prayagraj of Pragatishil Samajwadi Party Lohia ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया