जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों पर लाठीचार्ज के वजह से प्रियंका गांधी धरने पर बैंठी..


NP97 16/12/2019 17:28 PM
191 Views

New Delhi . दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों पर पुलिस ने सोमवार को लाठीचार्ज किया गया था​ जिसमें कई छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसी के विरोध में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इंडिया गेट पर बैठ गई हैं। प्रियंका वाड्रा के सा​थ कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता मौजूद हैं। 

Priyanka Gandhi

प्रियंका गांधी ने कहा हम संविधान के खिलाफ लड़ेंगे

देश की राजधानी दिल्ली के इंडिया गेट कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी धरने पर बैठी हैं। इस दौरान प्रियंका गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि संविधान और छात्रों पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने विश्वविदयालय में प्रवेश कर छात्रों पर हमला किया। हम संविधान के लिए लड़ेंगे,हम इस प्रकार के खिलाफ लड़ेंगे।

यह सरकार छात्रों के अधिकारों पर कर रही है हमला

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया से बात करते हुए सरकार पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि युवाओं और छात्रों के अधिकारों पर हमला कर रही है। इसी कारण प्रियंका गांधी इंडिया गेट पर धरने पर बैठेंगी। 

 

Web Title: Priyanka Gandhi's sit-in strike due to lathi-charge on students of Jamia Milia Islamia .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया