अमित शाह बोले, अगले चार महीनों में अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा


NP1357 16/12/2019 18:09 PM
38 Views

New Delhi. भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya janta Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने अयोध्या में राम मंदिर (Ayodhya Ram Temple) बनने को लेकर तारीख तय कर दी है। उन्होंने कि अगले चार महीनों के अंदर अयोध्या में भव्य राम मंदिर (Ram Temple) बनने जा रहा है।

A grand Ram temple will be built in Ayodhya in next four months

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) झारखंड के पाकुड़ में एक चुनाव (Election) जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने देश को सुरक्षित रख सकती है और न ही देश का विकास कर सकती है। 

अटल बिहारी वाजपेयी ने झारखंड का निर्माण किया

उन्होंने कहा कि झारखंड में जब तक कांग्रेस (Congress) का शासन रहा, युवा लड़ते रहे, लेकिन झारखंड (Jharkhand) की रचना नहीं हो सकी। उन्होंने कहा कि जब केंद्र में अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpai) की सरकार आई तो उन्होंने झारखंड का निर्माण किया। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpai) ने झारखंड को बनाया है और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इसे संवारने और विकसित करने का काम कर रहे हैं।

अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Temple) बनने को लेकर भी अपनी डेडलाइन तय कर दी है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने अयोध्या मामले में फैसला दिया है। पिछले सौ सालों से भारतीयों की मांग थी कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर (Ram Temple) बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि अब अगले चार महीनों के अंदर अयोध्या में असमान को छूता हुआ भव्य राम मंदिर बनने जा रहा है।

यह भी पढ़ें- 

जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों पर लाठीचार्ज के वजह से प्रियंका गांधी धरने पर बैंठी..

उन्नाव गैंगरेप केस: BJP के निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर दोषी करार

Web Title: A grand Ram temple will be built in Ayodhya in next four months ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया