तिहाड़ जेल प्रशासन ने निर्भया के दोषी विनय शर्मा की दया याचिका पर किया बड़ा खुलासा 


NP97 16/12/2019 18:51:50
282 Views

New Delhi. निर्भया की सातवीं बरसी के मौके पर सोमवार को तिहाड़ जेल प्रशासन ने निर्भया के दोषी विनय शर्मा की दया याचिका पर बड़ा खुलासा किया है। दोषी विनय शर्मा ने तिहाड़ जेल के अधिकारियों के सामने ही हस्ताक्षर करके और अंगूठा लगाकर अपनी दया याचिका राष्ट्रपति को भेजी थी। इस बात का खुलासा जेल प्रशासन ने राष्ट्रपति को जो रिपोर्ट भेजी है उसमें किया गया है।

16-12-2019190143TiharJailAdm1

​जेल प्रशासन ने बताया कि विनय शर्मा की याचिका राष्ट्रपति को भेजी 

निर्भया सामूहिक दुष्कर्म मामले के दोषी विनय शर्मा की दया याचिका पर नया विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल 7 दिसबंर को दोषी विनय शर्मा ने अपने वकील की सहायता से राष्ट्रपति के पास एक याचिका भेजकर कहा कि उसने कोई दया याचिका नहीं लगाई है। ऐसे में गृह मंत्रालय की ओर से भेजी गई दया याचिका वापस की जाए। वहीं इस मामले पर जेल प्रशासन ने कहा कि विनय शर्मा की तरफ से भेजी गई दया याचिका को ही उसने राष्ट्रपति के पास भेजी है। 
 

 

16-12-2019190157TiharJailAdm2

Web Title: Tihar Jail Administration made a big disclosure on the mercy plea of Vinay Sharma, convicted by Nirbhaya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया