CAA पर बवाल: लखनऊ पुलिस ने शिया कॉलेज में छात्रों ने प्रदर्शन से रोका


NP1509 17/12/2019 16:37 PM
27 Views

Lucknow. नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शन को लेकर यूपी सरकार बेहद सख्त है। सरकार की ओर से पुलिस प्रशासन को सतर्क रहने के लिए कहा गया है। इसी कड़ी में राजधानी लखनऊ में पुलिस ने शिया डिग्री कॉलेज में भी छात्रों ने विरोध प्रदर्शन करने की कोशिश को असफल कर दिया। 

Lucknow police prevented students from protesting at Shia College

बता दें कि सोमवार को लखनऊ के नदवा कॉलेज और इंट्रीगल विश्वविद्यालय में छात्रों ने उग्र प्रदर्शन किया था। इस दौरान नदवा कॉलेज में तो छात्रों ने पुलिस प्रशासन पर पथराव भी किया था। हालांकि कोई भी पथराव में हताहत नहीं हुआ और प्रशासन ने उन पर काबू पा लिया था।

इस मामले में यूपी के डीजीपी ओ पी सिंह ने मीडिया को बताया कि आज सुबह शिया कॉलेज के छात्रों ने परिसर के बाहर विरोध प्रदर्शन करना चाहा लेकिन पुलिस प्रशासन ने उन्हें समझाकर परिसर में वापस भेज दिया और अब वहां स्थिति पूरी तरह से सामान्य है।

वहीं, शिया डिग्री कॉलेज के उपप्राचार्य सरवत तकी का कहना है कि कॉलेज में स्थिति पूरी तरह से सामान्य है और कॉलेज में वार्षिक खेलकूद कार्यक्रम हो रहे है। उन्होंने बताया कि अलीगढ., मऊ और लखनऊ में स्थिति अब पूरी तरह से सामान्य है।

यह भी पढ़ें:-...मऊ हिंसा को लेकर सीएम योगी का बड़ा एक्शन, DIG मनोज तिवारी को हटाया

Web Title: Lucknow police prevented students from protesting at Shia College ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया