कानपुर : शांति के मद्देनजर डीएम-एसएसपी ने धर्मगुरुओं के साथ की मीटिंग


NP1509 17/12/2019 17:18:01
37 Views

New Delhi. दिल्ली फिर यूपी के अलीगढ़, लखनऊ और देर रात्रि पूर्वांचल के मऊ में नागरिक संशोधन बिल (कैब) के विरोध में भीड़ की तरफ से हिंसा की गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से प्रदेश के सभी सभी एसपी, एसएसपी, डीएम, आइजी, डीआइजी, एडीजी को देर रात्रि ही वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए मुख्यालय न छोड़ने की सख्त ताकीद दी गई।

17-12-2019172925DM-SSPholdsm1

सीएम की तरफ से जारी निर्देश में कहा गया है कि धर्मगुरुओं से मीटिंग कर उनसे संवाद स्थापित करें। साथ ही अफवाह फैलाने वाले असमाजिक तत्वों के साथ सख्ती से पेश आकर त्वरित कार्रवाई करें। इसी के मद्देनजर मंगलवार को कानपुर के एसएसपी अनंत देव तिवारी और जिलाधिकारी विजय विश्वासपंत ने धर्मगुरुओं के साथ पुलिस लाइन में एक अहम मीटिंग की।  

कानपुर पुलिस लाइन में सभी धर्मों के धर्मगुरु, मौलवी, काजी एवं प्रबुद्धजनों के साथ मीटिंग कर एसएसपी अनंत देव तिवारी और जिलाधिकारी विजय विश्वास पंत ने काफी देर तक बातचीत की। दोनों अफसरों ने धर्मगुरुओं को बताया कि नागरिकता संशोधन बिल (कैब) किसी जाति, या मजहब के खिलाफ नहीं है।

दोनों अफसरों ने शहर में शांति बहाली के लिए सभी धर्मगुरुओं से अपील कर शहर अमन-चैन कायम रखने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। बैठक में आलम रजा नूरी, शहर काजी यूसूफ मंसूरी, मुरसलीन पार्षद हाफिज मामूर नायब, काजी हाफिज कुद्दुश, शहर काजी सारिक नवाब, डॉक्टर हलीम, उल्लाह समेत कई लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-...नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में सीलमपुर में पुलिस और प्रदर्शनकारियों में झड़प

Web Title: DM-SSP holds meeting with religious leaders in view of peace in Kanpur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया