क्रिसमस और नए साल को यादगार बनाने के लिए UPMRC करवा रहा ग्रैंड फेस्टिवल सेलिब्रेशन, इस तरह हो शामिल 


NP863 17/12/2019 18:17:04
128 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन(UTTAR PRADESH METRO RAIL CORPORATION) क्रिसमस(Christmas Celebration in Lucknow) और नए साल(New Year Celebration in Lucknow) को यादगार बनाने के लिए ग्रैंड फेस्टिवल सेलिब्रेशन(GRAND FESTIVAL CELEBRATION) के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसी के साथ इस सेलिब्रेशन का आनंद लेने के लिए सभी को आमंत्रित भी किया गया है।

17-12-2019182328UTTARPRADESH1
भारत उत्सव फाउंडेशन(Bharat Vimarsh Foundation) द्वारा समर्थित ग्रैंड फेस्टिवल समारोह(GRAND FESTIVAL CELEBRATION) में विभिन्न प्रतियोगिताएं भी संपन्न होंगी जिनके विजेताओं को 1 जनवरी, 2020 को पुरस्कारों से सम्मानित किया जाएगा।
इन श्रेणियों किया गया आमंत्रित
'लखनऊ मेट्रो ने आपके जीवन को कैसे प्रभावित किया है?'(How has Lucknow Metro Affected your life?)
इस विषय पर पेंटिंग(Painting), कहानी(Story), कविता(Poem), निबंध(Essay)।
आयु समूह : 5-12 वर्ष, 13-18 वर्ष, 18 वर्ष और उससे अधिक, वरिष्ठ नागरिक
प्रविष्टियां 24 दिसंबर 2019 से 29 दिसंबर 2019 तक सभी मेट्रो स्टेशनों(Metro Station In Lucknow) पर सुबह 6 बजे से जमा की जाएँगी। सुबह 10 बजे 29 दिसंबर, 2019 के बाद प्रविष्टियां स्वीकार नहीं की जाएंगी।
सभी प्रविष्टियों को निम्नलिखित विवरणों के साथ प्रस्तुत किया जाना चाहिए:
जमा करने की श्रेणी, नाम, आयु, संपर्क नम्बर।
विशेषज्ञों के एक समूह द्वारा प्रत्येक श्रेणी की सर्वश्रेष्ठ तीन प्रविष्टियों का चयन किया जाएगा और 1 जनवरी 2020 को हजरतगंज मेट्रो स्टेशन पर पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे। किसी भी प्रश्न के लिए prolmrc@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Web Title: UTTAR PRADESH METRO RAIL CORPORATION GRAND FESTIVAL CELEBRATION ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया