CAA पर भड़के अखिलेश यादव, कहा- इस कानून ने की देश की छवि खराब


NP1509 18/12/2019 10:48 AM
176 Views

Lucknow. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ देश के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन (Protests) हो रहे हैं। इस विरोध प्रदर्शन को विपक्ष का बखूबी साथ मिल रहा है। इसी कड़ी में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP President Akhilesh Yada) ने इस नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करते हुए इसे देश की छवि खराब करने वाला बताया है। 

Akhilesh Yadav said that CAA has damaged the country image worldwide

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार (18 दिसंबर) को ट्वीट करके कहा कि CAA की वजह से दुनिया भर में हमारे देश की छवि को अपूरणीय क्षति हुई है। विश्व के कई नामी विश्वविद्यालयों में भी विरोध प्रदर्शन हुए हैं। अंतरराष्ट्रीय एयरलाइंस (International Airlines) द्वारा उड़ानों पर पाबंदी लगाने की भी ख़बरें आ रही हैं। उन्होंने आगे लिखा कि भाजपा का राजहठ देश के भविष्य के लिए बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। 

Akhilesh Yadav said that CAA has damaged the country image worldwide

19 दिसंबर को धरना देगी सपा

इससे पहले सपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने मंगलवार (17 दिसंबर) को CAA सहित कई अहम मुद्दों को लेकर 19 दिसंबर को धरना प्रदर्शन की रूपरेखा तैयार की है। सपा के प्रवक्ता अशरफ हुसैन (SP spokesman Ashraf Hussain) ने बताया कि सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के निर्देशानुसार 19 दिसंबर को कचहरी स्थित धरना स्थल पर सुबह 10 बजे बडी तादात में सपा के कार्यकर्ता केन्द्र और प्रदेश सरकार गलत नितियों के खिलाफ आवाज उठाएंगे।

यह भी पढ़ें:-...कुलदीप सेंगर, चिन्मयानंद के मामले में अनदेखी के आरोपों पर अमित शाह ने तोड़ी चुप्पी

Web Title: Akhilesh Yadav said that CAA has damaged the country image worldwide ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया