हैदराबाद रेप-मर्डर केस: 2 आरोपियों ने 9 और महिलाओं की रेप के बाद जलाकर की थी हत्या


NP1509 18/12/2019 12:05:10
58 Views

Hyderabad. हैदराबाद में महिला डॉक्टर के रेप और निर्मम हत्या (Hyderabad rape-murder case) के मामले में आरोपियों को लेकर एक बड़ी बात सामने आयी है। आरोपियों की ओर से दी गयी जानकारी के आधार पर पता चला है कि चार में से दो आरोपी आरिफ और चेन्‍नाकेशववुलू ने पहले भी नौ और महिलाओं के साथ ऐसा ही किया था। यह दावा इस मामले में जांच कर रही साइबराबाद पुलिस (Cyberabad police) की ओर से किया गया है। 

18-12-2019122215Hyderabadrape1

बता दें कि 27 नवंबर को ट्रक चालक मोहम्‍मद आरिफ, जे नवीन, जे शिवा और चेन्‍नाकेशवुलू ने महिला डॉक्टर (Female doctor) के साथ रेप किया था और बाद में उसे जलाकर मार दिया था। इसके बाद ये चारों हैदराबाद पुलिस के साथ एनकाउंटर (Encounter) में मारे गए थे। इस मामले में साइबराबाद पुलिस (Cyberabad police) आरोपियों से मिली जानकारी के आधार पर तेलंगाना-कर्नाटक के सीमावर्ती इलाकों में पड़ताल कर रही है। 

तेलंगाना-कर्नाटक हाइवे पर हुई थी ऐसी ही 15 घटनाएं 

वहीं, साइबराबाद पुलिस एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने मंगलवार (17 दिसम्बर) को बताया कि आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद वह तेलंगाना और कर्नाटक हाइवे पर महिलाओं के साथ रेप और जलाकर मारने की 15 घटनाओं में उनकी भूमिका की जांच कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चार में से दो आरोपियों ने इनमें से 9 घटनाओं में शामिल होने की बात कबूला था। इसलिए हर एक मामले की पुष्टि के लिए अलग-अलग जगहों पर हमने जांचकर्ताओं की कई टीम भेजी हैं। 

तेलंगाना पुलिस की ओर से दावा गया है कि आरिफ छह मामलों में शामिल था, चेन्‍नाकेशववुलू ने तीन महिलाओं का रेप और मर्डर किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों आरोपियों ने तेलंगाना के संगा रेड्डी, रंगा रेड्डी ओर महबूबनगर हाइवे और कर्नाटक के सीमावर्ती शहरों में ये अपराध किए।

यह भी पढ़ें:-...CAA पर भड़के अखिलेश यादव, कहा- इस कानून ने की देश की छवि खराब

Web Title: Hyderabad rape-murder case 2 accused 9 women were burnt to death after rape ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया