बिजनौर कोर्ट में दिनदहाड़े हत्याकांड पर हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान,20 दिसंबर को प्रमुख सचिव गृह व डीजीपी को किया तलब


NP97 18/12/2019 14:35:30
47 Views

Lucknow. बिजनौर की सीजेएम कोर्ट में मंगलवार को दिनदहाड़े हत्याकांड का इलाहाबाद हाईकोर्ट ने स्वत:संज्ञान लिया है। हाईकोर्ट ने इस मामले में 20 दिसंबर को राज्य के प्रमुख सचिव गृह,डीजीपी सहित आला अधिकारियों को तलब किया है। 

18-12-2019144116Highcourttak1

हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने कोर्ट की सुरक्षा के लिए उठाए कदम की जानकारी सरकार से मांगी

हाईकोर्ट के न्यायाधीश सुधीर अग्रवाल और न्यायमूर्ति सुनीत कुमार की खंडपीठ ने योगी सरकार से कोर्ट की सुरक्षा के लिए उठाए कदमों की जानकारी मांगी है। इसके साथ ही हाईकोर्ट ने कहा जब कोर्ट की ही सुरक्षित नहीं हैं तो आम नागरिकों की सुरक्षा की उम्मीद कैसे की जा सकती है। कोर्ट ने बार काउंसिल व बार एसोसिएशन से भी कोर्ट में सुझाव देने की अपील की है। 

18-12-2019144242Highcourttak2

आपको बता दें कि यूपी के बिजनौर कोर्ट में मंगलवार को बदमाशों ने घुसकर गोलीबारी कर दी। जिसमें गोली लगने से दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं जज ने भी कुर्सी के पीछे छिपकर जान बचाई है। घटना को अंजाम देने के आरोपी फरार हो गए।

 

 

Web Title: High court takes automatic cognizance of Bijnor murder case in broad daylight, summoned to Principal Secretary Home and DGP on 20 December ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया