लखनऊ : CAA विरोध कर रहे सपाइयों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज


NP1509 18/12/2019 16:08:56
56 Views

Lucknow. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ देश के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन (Protests) हो रहे हैं। इस विरोध प्रदर्शन को विपक्ष का बखूबी साथ मिल रहा है। इसी कड़ी यूपी राजधानी लखनऊ (Lucknow) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ताओं ने राजभवन के सामने धरना प्रदर्शन किया। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने सपाइयों पर जमकर लाठी बरसा दी। 

18-12-2019161949Policelathi-c1

मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक सपा कार्यकर्ता बुधवार (18 दिसंबर) को राजभवन गेट नंबर 2 पर सपा कार्यकर्ताओं ने CAA  को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे थे। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां भी बरसाई। साथ ही पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर ईको गार्डन भेजा दिया है।

इससे पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा कि CAA की वजह से दुनिया भर में हमारे देश की छवि को अपूरणीय क्षति हुई है। विश्व के कई नामी विश्वविद्यालयों में भी विरोध प्रदर्शन हुए हैं। अंतरराष्ट्रीय एयरलाइंस (International Airlines) द्वारा उड़ानों पर पाबंदी लगाने की भी ख़बरें आ रही हैं। उन्होंने आगे लिखा कि भाजपा का राजहठ देश के भविष्य के लिए बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

यह भी पढ़ें:-...निर्भया केस : दोषी अक्षय सिंह की मौत की सजा रहेगी बरकरार, पुनर्विचार याचिका खारिज

Web Title: Police lathi-charge Samajwadi Party workers protesting against CAA ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया