झारखंड विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए प्रियंका गांधी ने की चुनावी जनसभा,केंद्र सरकार पर किया तीखा हमला


NP97 18/12/2019 17:22:02
244 Views

Ranchi. झारखंड विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने साहेबगंज जिले की पाकुड़ विधानसभा में चुनावी रैली को संबोधित किया। प्रियंका गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार समेत राज्य की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। गांधी ने कहा कि बीजेपी सरकार आदिवासियों की जमीन छीनकर झारखंड में भूमि बैंक बना रही है। 

18-12-2019173029PriyankaGandh2

कांग्रेस आदिवासियों के परंपरा की रक्षा करती है

झारखंड की चुनावी रैली में प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस हमेशा आदिवासियों की संस्कृति और परंपरा की रक्षा करती है। उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि वह गरीबों से लेकर अमीरों को दे रही है। गांधी ने कहा कि यह चुनाव आपकी मिट्टी और मां का चुनाव है और ये चुनाव राज्य के अस्तित्व का चुनाव है। उन्होंने कहा कि जंगल के हजारों रंग होते हैं ​लेकिन बीजेपी को ये रंग नहीं दिखाई नहीं देते हैं

18-12-2019172938PriyankaGandh1

झारखंड पांचवे और अंतिम चरण में 16 सीटों पर डाले जाएंगे वोट

झारखंड के पांचवें और आखिरी चरण में प्रियंका गांधी चुनावी रैली में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए वोट मांगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा अमन व चैन की बात की है। पांचवें चरण में 16 सीटों पर वोटिंग होगी। 

आपको बता दें कि झारखंड में प्रचार का आखिरी दिन है। पांचवा चरण में 20 दिसंबर को होगा जबकि मतगणना 23 दिसंबर को होगी।

 

 

Web Title: Priyanka Gandhi holds public meeting for the last phase of Jharkhand assembly elections, attacks on central government ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया