जैसे स्कूल में फेल होने वाले बच्चे झूठ बोलते हैं, वैसे मोदीजी झूठ बोलते हैं : प्रियंका गांधी वाड्रा


NP863 19/12/2019 11:46:33
237 Views

Lucnow. झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा(Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra) बुधवार(18 दिसंबर) पाकुड़ में जनसभा को संबोधित करने पहुंची। जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने देशभर के विश्विद्यालयों में नागरिकता कानून(Citizenship Amendment Act (CAA) 2019) का विरोध करने पर पुलिस के रवैये को लेकर बीजेपी सरकार का घेराव किया। इसी के साथ पीएम पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्कूली बच्चों की तरह झूठ बोलते हैं। आप ऐसी सरकार चुनें जो किसानों का कर्ज माफ करें और महिलाओं को सुरक्षा दे। 

priyanka gandhi vadra attacks over prime minister
झारखंड(Jharkhand) में रैली के दौरान प्रियंका ने कहा कि असम में एनआरसी फेल हो चुका है। जब छात्र नागरिकता कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं तो उन्हें लाठियां मिल रही हैं। दिल्ली में जब छात्रों ने विरोध किया तो उन पर लाठीचार्ज किया गया और पूरे देश में प्रदर्शन कर रहे छात्रों को सड़कों पर पीटा गया। 
बता दें कि झारखंड में 20 दिसंबर को 5वें चरण के लिए चुनाव होना है। जिसमें कांग्रेस की जीत को लेकर प्रियंका जनसभा को संबोधित करने पहुंची थीं। 

यह भी पढ़ें... अमित शाह ने किया सवाल, जब राजीव गांधी ही लेकर आए थे इसे तो फिर सोनिया क्यों कर रहीं विरोध ?

Web Title: priyanka gandhi vadra attacks over prime minister ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया