दिल्ली में आप ने विधानसभा चुनाव प्रचार का किया आगाज,इस नारे से शुरु हुआ..विरोधियों में हड़कंप..


NP97 20/12/2019 19:02:30
36 Views

New Delhi. देश की राजधानी दिल्ली में भी चुनाव सिर पर आ गए हैं। राजनीतिक दलों ने अपनी कमर पूरी तरह कस ली है। दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी आम आदमी पार्टी भी चुनावी मूड में आ गई है। आप ने शुक्रवार को औपचारिक रूप से विधानसभा चुनाव के प्रचार का आगाज कर दिया है। आप ने नए नारे के साथ प्रचार अभियान की शुरुआत की है। आप के प्रचार अभियान से विरोधियों में कोहराम मच गया है। 

20-12-2019190622AAPstartedas1

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने प्रचार अभियान का किया आगाज

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को घोषणा कि पार्टी आज से चुनावी कैंपन की शुरुआत करेगी,जो डोर-टू डोर कैं​पेनिंग पर आधारित होगा। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर व उनसे जुड़ी एजेंसी आई-पैक के साथ आने के बाद आप ने दिल्ली चुनाव के लिए अपना चुनावी अभियान लांच कर दिया है। 

20-12-2019190648AAPstartedas2

इस नए नारे से केजरीवाल का शुरु प्रचार

आप के नेता अरविदं केजरीवाल ने शुक्रवार को नए नारे के साथ प्रचार शुरु किया। अच्छे बीते 5 साल, लगे रहो केजरीवाल' नाम से शुरू हुए इसी अभियान के सहारे पार्टी विधान सभा चुनाव लड़ेगी। पार्टी अपने इस अभियान को दिल्ली के करीब 35 लाख घरों तक ले जाने का दावा कर रही है।
 

 

 

Web Title: AAP started assembly election campaign in Delhi, it started with this slogan ... stirring up the opponents .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया