नागरिकता कानून के विरोध में RJD ने बुलाया बिहार बंद, कई जिलों में प्रदर्शन शुरू


NAZO ALI SHEIKH 21/12/2019 09:53 AM
102 Views

Patna. नागरिकता कानून (Citizenship law) के विरोध में आज आरजेडी (RJD) ने बिहार बंद बुलाया है। बंद के पहले शुक्रवार को तेजस्वी (Tejasvi yadav) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (cm nitish kumar)सहित प्रशासन को कड़ी चेतावनी दी है कि अगर आरजेडी के बंद पर सरकार की  तरफ से किसी ने भी कोई नुकसान पहुंचाने की कोशिश की तो अंजाम भुगतने को तैयार रहें। 

RJD calls Bihar bandh in protest against citizenship law, protests begin in many districts

  भैंसों के ऊपर लगाए पोस्टर

दरभंगा (darbhanga) से नई दिल्ली जाने वाली बिहार संपर्क क्रांति bihar (sampark kranti suoprfast express) सुपरफास्ट ट्रेन को आरजेडी समर्थन कार्यकर्ताओं ने रोका। नागरिकता कानून के विरोध में RJD कार्यकर्ताओं का NH पर बवाल, बंद समर्थकों ने हाजीपुर-मुजफ्फरपुर NH22 को भगवानपुर में बंद कराया। आरजेडी कार्यकर्ताओं का भैंसे के साथ NH की बंदी की। भैसों के ऊपर पोस्टर टाँगे, पोस्टरों पर लिखा काला कानून नहीं चलेगा। सुबह से ही NH पर टायर जला RJD समर्थक बंद के समर्थन में जमे हुए हैं।

RJD calls Bihar bandh in protest against citizenship law, protests begin in many districts

Web Title: RJD calls Bihar bandh in protest against citizenship law, protests begin in many districts ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया