CAA Protest Bihar : हिंसक हुआ RJD का विरोध प्रदर्शन, बसों में की गयी तोड़फोड़


NP1509 21/12/2019 11:41:25
35 Views

Patna. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ शनिवार को आरजेडी (RJD) ने बंद का ऐलान किया है। साथ ही इसके विरोध प्रदर्शन में आरजेडी के नेता और उनके समर्थक सड़क पर उतर आए हैं, लेकिन आरजेडी समर्थकों का यह विरोध प्रदर्शन अब हिंसक (Violent) रूप लेने लगा है। 

21-12-2019121849CAAProtestBi1

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पटना में बंद समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया है। यहां पर मीठापुर बस स्टैंड (Mithapur Bus Stand) से लेकर करबिगहिया (Patna Karbigahia) इलाके और पटना जंक्शन (Patna Junction) तक उपद्रवियों ने आगजनी और बसों में तोड़फोड़ की।

इस दौरान पटना पुलिस के लगाए बैरिकेटिंग बोर्ड्स को भी निशाना बनाया गया। आरजेडी समर्थकों के इस हंगामे की वजह से बस स्टैंड पर बसों का परिचालन पूरी तरह ठप है। राहगीरों को इससे भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

21-12-2019121906CAAProtestBi2

वहीं, जब पुलिस (Patna Police) ने उपद्रवियों को खदेड़ा तो वह पटना जंक्शन एरिया में घुस गए। जहां रेल पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। इस दौरान उपद्रवियों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। इसके अलावा पटना सिटी के कुम्हरार गुमटी के पास आरजेडी समर्थकों ने रेलवे ट्रैक को जाम करके केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

यह भी पढ़ें:-...नागरिकता कानून के विरोध में RJD ने बुलाया बिहार बंद, कई जिलों में प्रदर्शन शुरू

Web Title: CAA Protest Bihar RJD protests become violent ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया