राज्यपाल से मुलाक़ात के बाद बोले सीएम योगी, उपद्रवियों पर होगी सख्त कार्रवाई


NP1509 21/12/2019 15:49:39
65 Views

Lucknow. यूपी के कई जिलों में नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शनिवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Governor Anandiben Patel) से मुलाक़ात की। इस मुलाक़ात के बाद सीएम योगी ने कहा कि उपद्रवियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। माना जा रहा है कि सीएम योगी ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के साथ प्रदेश में मौजूदा हालातों को लेकर चर्चा की है। 

21-12-2019160230Aftermeeting1

सीएम योगी ने शांति बनाए रखने की अपील की

वहीं, सीएम योगी ने प्रदेशवासियों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि वह नागरिकता कानून को लेकर फैलाए जा रहे अफवाहों पर ध्यान न दें और न ही उपद्रवी तत्वों (Rowdy elements) के उसकावे में आएं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर व्यक्ति को सुरक्षा देने की ज़िम्मेदारी सरकार की है। पुलिस (Police) हर व्यक्ति को सुरक्षा देगी। 

बता दें कि नागरिकता कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान कई जगहों से हिंसा (Violence) की खबरें सामने आ रही हैं। जिसमें अभी तक 13 लोगों के मारे जाने की खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेरठ में 4, बिजनौर 2, कानपुर 2, वाराणसी 2, और संभल में 2 की मौत हो चुकी है, जबकि फिरोजाबाद में भी एक शख्स के मारे जाने की खबर है। 

वहीं, हिंसा के चलते यूपी में 31 जनवरी 2020 तक धारा- 144 लागू कर दी गयी है। इसके अलावा 21 जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गयी है। 

यह भी पढ़ें:-...CAA Protest : सोनिया पर निर्मला सीतारमण का पलटवार, कहा- लोगों को भ्रमित कर रही हैं कांग्रेस अध्यक्ष

Web Title: After meeting to the Governor CM Yogi said that strict action will be taken against the miscreants ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया