सूबे में हिंसा के लिए हो रही बाहर से फंडिंग!


NP1509 21/12/2019 17:27:27
41 Views

Kanpur. कानपुर के बेगमपुर में हिंसा के पीछे मुख्य भूमिका निभाने वाले बाहरी मौलाना को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार पूरी तरह से गर्म है। चर्चा है कि मौलाना के साथ 20 से 25 बाहरी युवक भी आए थे। ये सभी पिछले कुछ दिनों से शहर में ही थे। सभी शहर-शहर जाकर लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं। शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद बेगमपुरवा में साजिश के तहत इन लोगों ने अपने मकसद को अंजाम दिया। आशंका है कि कानपुर समेत अन्य शहरों में हो रही हिंसा के लिए बाहर से फंडिंग की जा रही है।

21-12-2019173441Outsidefundin1

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर जुमे की नमाज के बाद भीड़ को भड़काने के बाद मौलाना मौके से निकल गया। उसके साथ मौजूद रहे युवक भी लापता हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि मौलाना समेत उसके कुछ लोग शहर में ही हैं। पुलिस सर्विलांस की मदद से  उसको ट्रेस करने की कवायद जारी है। पुलिस ने शहर के आसपास के सभी टोल प्लाजा के फुटेज भी मांगे हैं। 

उपद्रवियों पर हो कार्रवाई, बेकसूर न जाएं जेल

कानपुर के बेगमपुरवा में उपद्रव के बाद बाबूपुरवा थाने में शहर काजी मौलाना आलम रजा नूरी व शिया शहर काजी सईद अब्बास ने अफसरों से मुलाकात करने के बाद कहा कि जिन उपद्रवियों ने हिंसा की है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो लेकिन बेकसूरों-निर्दोष लोगों को जेल न भेजा जाए। एडीजी प्रेम प्रकाश ने कहा कि हिंसा करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। 

यह भी पढ़ें:-...राज्यपाल से मुलाक़ात के बाद बोले सीएम योगी, उपद्रवियों पर होगी सख्त कार्रवाई

Web Title: Outside funding for violence in the Uttar pradesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया