बिहार : बंद के दौरान हिंसा पर तेजस्वी यादव ने लिया बड़ा एक्शन, पार्टी के इस बड़े नेता को हटाया


NP1509 22/12/2019 10:03 AM
95 Views

Patna. बिहार (Bihar) में नागरिकता कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ आरजेडी (RJD) ने शनिवार (21 दिसंबर) को बंद का ऐलान किया था। बंद के दौरान आरजेडी के नेताओं ने सड़कों पर उतर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, इस दौरान आरजेडी के कार्यकर्ताओं (RJD activists) ने जमकर हंगामा काटा। जिसको लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नाराजगी जाहिर करते हुए बड़ा एक्शन लिया है।

Bihar bandh clashes Tejaswi yadav take action against Bhagalpur RJD district Presidentमीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भागलपुर (Bhagalpur) में ऑटो रिक्शा (Auto Rickshaw) में तोड़फोड़ को लेकर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सख्ती दिखाते हुए जिलाध्यक्ष (District President) को उनके पद से हटा दिया है। साथ ही तेजस्वी ने ऑटो रिक्शा चालक को चिह्नित कर पार्टी द्वारा उसके नुकसान की भरपाई की बात कही है। 

दरअसल, भागलपुर में आरजेडी के जिलाध्यक्ष प्रदर्शन के दौरान अचानक एक ऑटो रिक्शा वाले की ओर भागे उसके ऑटो पर डंडे हमला कर दिया। इसके बाद उनके समर्थक भी ऑटो रिक्शा पर टूट पड़े। वहीं, आरजेडी नेता की यह करतूत कैमरे में कैद हो गयी। जिससे आरजेडी के शांतिपूर्ण प्रदर्शन (Peaceful Demonstration) के दावे की पोल खुल गयी। 

बता दें कि नागरिकता कानून के खिलाफ बंद से पहले आरजेडी ने प्रशासन को चेतावनी भी दी कि अगर आरजेडी के बंद पर सरकार की तरफ से किसी ने भी हानि पहुंचाने की कोशिश की तो अंजाम भुगतने को तैयार रहें। साथ ही आरजेडी की ओर से शांतिपूर्ण प्रदर्शन की बात कही गयी थी। 

यह भी पढ़ें:-...CAA को लेकर ओवैसी का भड़काऊ बयान, कहा- मुस्लिमों को देश से निकालने की हो रही है साजिश

Web Title: Bihar bandh clashes Tejaswi yadav take action against Bhagalpur RJD district President ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया