मायावती ने NRC मामले में प्रदर्शन को लेकर इस दलित नेता की लगाई क्लास, कहा...


NAZO ALI SHEIKH 22/12/2019 11:14:10
345 Views

Lucknow. देशभर में हो रहे एनआरसी (NRC) और सीएए (CAA) विरोध प्रदर्शन (PROTEST) में नेता-अभनेताओं ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है किसी ने सोशल मीडिया (social media) पर तो कोई मैदान में उतरकर इसका वरोध कर रहा है। इस बीच भीमआर्मी प्रमुख चंद्रशेखर (chandrashekhar) भी दिल्ली की जामा मस्जिद (jama masjid) में प्रदर्शन में शामिल हो गए जबकि उन्हें प्रशासन की ओर से अनुमति नहीं थी कि वे प्रदर्शन में शामिल हों बावजूद उसके उन्होंने जामा मस्जिद में शामिल होकर बवाल काटा जिसपर दिल्ली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

22-12-2019111850Mayawaticalle1

उनकी गिरफ्तारी (arrest) के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती (mayawati) ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण (bhim army chandrashekhar ravan) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर प्रदर्शन आदि करके फिर जबरन जेल चला जाता है। 

यह भी पढ़ें... बसपा सुप्रीमो बोलीं, जिद छोड़कर केंद्र सरकार उठाए यह कदम

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दलितों का आम मानना है कि भीम आर्मी का चन्द्रशेखर, विरोधी पार्टियों के हाथों खेलकर खासकर बीएसपी (bsp) के मजबूत राज्यों में षड़यंत्र के तहत चुनाव के करीब वहां पार्टी के वोटों को प्रभावित करने वाले मुद्दे पर, प्रदर्शन आदि करके फिर जबरन जेल चला जाता है।

22-12-2019111942Mayawaticalle2

जैसे यह यूपी (up) का रहने वाला है, लेकिन CAA/NRC पर यह यूपी की बजाए दिल्ली के जामा मस्जिद वाले प्रदर्शन में शामिल होकर जबरन अपनी गिरफ्तारी करवाता है क्योंकि यहां जल्दी ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

अतः पार्टी के लोगों से अपील है कि वे ऐसे सभी स्वार्थी तत्वों, संगठनों व पार्टियों से हमेशा सचेत रहें। वैसे ऐसे तत्वों को पार्टी कभी लेती नहीं है, चाहे वे कितना प्रयास क्यों ना कर ले?

Web Title: Mayawati called this Dalit leader's class for performance in NRC case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया