पूर्व सीएम अखिलेश ने मोदी-योगी पर किया तीखा प्रहार, बोले- यही लोग भड़काते हैं दंगा...


NP97 22/12/2019 13:38 PM
76 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नागरिकता कानून को लेकर केंद्र की मोदी व राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि दंगा यही लोग कराते हैं इन्हीं को दंगे से फायदा होता है। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने प्रदेश में हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया।

Former CM Akhilesh Yadav hit out at Yogi and Modi, these people provoke riots, they benefit from this

अखिलेश यादव ने कहा हमने नागरिकता कानून का नहीं विरोध किया

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने रविवार को प्रेसवार्ता करके भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि देश में आज अर्थव्यवस्था की दशा क्या हो गई है,देश में लगातार महंगाई बढ़ रही है। मगर इस सरकार ने अपनी कमियों को छिपाने के लिए देशवासियों का ध्यान भटकाया। अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे सपा कार्यकर्ताओं पर दंगा भड़काने का आरोप लगाया गया है। उन्होंने कहा कि सपा ने नागरिकता कानून का विरोध नहीं किया है। हमने कोई तोड़फोड़ नहीं की है। भाजपा के इशारे पर दंगे भड़काए जा रहे हैं। 

Former CM Akhilesh Yadav hit out at Yogi and Modi, these people provoke riots, they benefit from this

सीएम की भाषा से हुई 15 की मौत

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि विधानसभा के अंदर मुख्यमंत्री जी बोलते है ठोक दो। ऐसा पहली बार हुआ कि जब सीएम ने धमकी दी है। अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम की भाषा के कारण ही प्रदेश में 15 लोगों की मौत हो गई है। 

 

 

Web Title: Former CM Akhilesh Yadav hit out at Yogi and Modi, these people provoke riots, they benefit from this ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया