दिल्ली में तीन मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के 9 सदस्यों की मौत


NAZO ALI SHEIKH 23/12/2019 09:50 AM
21 Views

New Delhi. देश की राजधानी दिल्ली (delhi) में फिर एक बार आग लगने की खबर आई हैं जहां एक तीन मंजिला इमारत (Three storey building) में आग (fire)लग गई, और एक ही परिवार के 9 लोगों की जान ले ली। आग लगने की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है, फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। 

9 members of same family die in a three-storey building in Delhi

जानकारी के मुताबिक, बीती रात करीब 12:30 बजे दिल्ली के किराड़ी इलाके में तीन मंजिला इमारत में आग लग गई। आग मकान के ग्राउंड फ्लोर पर बने कपड़े के गोदाम (warehouse) में लगी थी। जो बढ़ते-बढ़ते तीसरी मंजिल तक पहुंच गई। 

आग में बच्चों और महिलाओं सहित एक परिवार के करीब 9 लोगों की मौत (death) हो गई। आग लगने के कारण अभी पता नहीं चले हैं। खबर है कि आग लगने से घर में रखा सिलेंडर भी ब्लास्ट हो गया। 

दमकल की सात गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लिया गया। जिस वक्त यह आग लगी घर में बच्चों और महिलाओं समेत करीब 12 लोग मौजूद थे। जिन्हें तुरंत घर से निकालकर नजदीक के अस्पतालों में पहुंचाया गया। 

Web Title: 9 members of the same family died in a fierce fire in a three-storey building in Delhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया