राहुल गांधी व प्रियंका गांधी CAA के खिलाफ राजघाट पर करेंगे सत्याग्रह,कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील


NP97 23/12/2019 16:38 PM
18 Views

New Delhi. पूरे देश में मोदी सरकार के नए फैसले नागरिकता संशोधन विधेयक का लगातार विरोध हो रहा है। देश के अलग-अलग हिस्से में इस बिल का विरोध प्रदर्शन हो रहा है। वहीं सोमवार को सांसद राहुल गांधी व प्रियंका गांधी भी राजघाट जाकर सत्याग्रह करेंगे। राहुल ने युवाओं से अपील कि वे इस सत्याग्रह में आकर सफल बनाए।

Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi to do Satyagraha against CAA at Rajghat, appeal to make the program a success

राहुल गांधी ने बीजेपी पर किया हमला

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से बीजेपी पर हमला किया। राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा कि प्रिय छात्रों और युवाओं, क्या यह काफी नहीं है कि हम भारत की अनुभूति करें। यह वह समय है जब आपको दिखाना होगा कि आप नफरत के जरिये देश को बर्बाद होने देंगे या नहीं होने देंगे। राहुल गांधी ने युवाओं को इस सत्याग्रह में आमंत्रित किया है। राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा कि राजघाट पर दिन में तीन बजे मेरे साथ सत्याग्रह में शामिल होइए,ताकि मोदी—शाह की ओर से शुरु की गई नफरत और हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन किया जाए। 

प्रियंका गांधी ने कहा इस मिट्टी को हमने मेेहनत के रंग से सीचा है

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट किया, 'यह देश एक साझा रिश्ता है, साझा ख्वाब है। इस मिट्टी को हमने मेहनतों के रंग से सींचा है। संविधान हमारी शक्ति है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगे ट्वीट में लिखा कि देश को फूट डालो और राज करो,की राजीति से बचाना है। आइए आज दोपहर तीन बजे से बापू की समाधि राजघाट पर मेरे साथ संविधान का हिस्सा बनिए। 

 

Web Title: Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi to do Satyagraha against CAA at Rajghat, appeal to make the program a success ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया