नहीं थम रहा दिल्ली दहन का सिलसिला, दो फैक्ट्रियों में फिर लगी आग दमकल की 22 गाड़ियां मौजूद


NAZO ALI SHEIKH 24/12/2019 10:20 AM
35 Views

New Delhi. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में आग (fire) लगने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कल किराड़ी (kiradi) में लगी आग ने 9 लोगों की जान ले ली। 

Delhi combustion process is not stopping, 22 factories of fire engines are present in two factories again

अभी पूरी तरह आग बुझ भी न पाई थी की मंगलवार तड़के फिर नरेला औद्योगिक क्षेत्र (Narela Industrial Area) में स्थित दो फैक्ट्रियों (factory) में आग (fire)लग गई। दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और दोनों ही फैक्टिरियों में आग बुझाने का काम जारी है। 

  कैसे लगी आग

खबरों के अनुसार मंगलवार तड़के जूते की फैक्टरी में सिलिंडर फटने (Cylinder blast) से भीषण आग लग गई। देखते ही देखते यह आग दूसरी फैक्टरी तक पहुंच गई और आग ने भयानक रूप ले लिया। 

राहत की खबर ये है कि अभी तक फैक्टरी में किसी के फंसे होने की बात सामने नहीं आई  है। राहत बचाव कार्य के दौरान तीन दमकलकर्मी मामूली रूप से झुलस गए, जो प्राथमिक उपचार के बाद वापस काम पर लौट आए  हैं।

Web Title: Delhi combustion process is not stopping, 22 factories of fire engines are present in two factories again ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया