उद्धव ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी पड़ी महंगी, शिवसैनिकों ने युवक को पीटने के बाद किया गंजा


NP1509 24/12/2019 12:15:03
38 Views

Mumbai. महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजधानी मुंबई (Mumbai) में शिवसैनिकों (Shiv Sainik) की गुंडागर्दी सामने आयी है। यहां पर शिवसैनिकों ने सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के खिलाफ टिप्पणी करने वाले एक शख्स को न सिर्फ पीटा, बल्कि जबरन उसका सिर भी मुंडवा दिया। वहीं, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने केस दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है। 

24-12-2019130802shiv-sainik-be1

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला मुंबई के वडाला (Wadala) का है, जहां पर हीरामणि तिवारी (Heeramani Tiwari) नाम के शख्स ने सीएम उद्धव ठाकरे के जामिया को लेकर दिये बयान का विरोध किया था।

आरोप है कि इस टिप्पणी के बाद स्थानीय शिवसेना शाखा के प्रमुख और उसके दो-तीन साथियों ने मिल कर तिवारी को पीटा। इस मामले में मुंबई पुलिस के प्रवक्ता प्रणय अशोक ने कहा कि वडाला टीटी पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और घटना की जांच जारी है। 

पुलिस ने पीड़ित से समझौता करने को कहा

पीड़ित युवक हीरामणि तिवारी बताया कि 19 दिसंबर को उसने अपने पोस्ट में लिखा कि उद्धव ठाकरे का जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) की घटना को जलियावाला बाग की घटना से जोड़ना गलत था। इसी के बाद उसे पीटा गया और जबरन उसका मुंडन करा दिया गया। तिवारी ने कहा कि पुलिस ने उन्हें समझौता करने के लिए कहा है, लेकिन वह सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं। 

बता दें कि नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ जामिया में प्रदर्शन हुआ था। इसके बाद उद्धव ठाकरे ने इस प्रदर्शन के दौरान हुई पुलिस कार्रवाई को जलियांवाला बाग कांड से जोड़ा था। जिसका विरोध जताते हुए हीरामणि तिवारी ने फेसबुक पोस्ट किया था। 

यह भी पढ़ें:-...झारखंड : 28 दिसंबर को सीएम पद की शपथ लेंगे हेमंत सोरेन, शपथग्रहण से पहले कांग्रेस ने की ये बड़ी मांग

Web Title: shiv-sainik-beat-up-man-and-tonsure-his-head-over-comment-against-cm-uddhav-thackeray ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया