Meerut : हिंसा में मारे गए लोगों के परिवार से नहीं मिल पाये राहुल-प्रियंका, पुलिस ने रोका


NP1509 24/12/2019 15:21 PM
52 Views

Meerut. नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन (Violent protest) में मारे गये लोगों के परिजनों से मिलने मेरठ जा रहे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को पुलिस ने रोक लिया। दोनों नेताओं को मंगलवार को मेरठ बार्डर (Meerut Border) पर रोका गया। इस कार्रवाई पर प्रशासन (Administration) की ओर से जिले में धारा 144 लागू होने का हवाला दिया गया। 

Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi could not meet the family of those killed in Meerut violence

पुलिस द्वारा रोके जाने पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि उन्होंने हमें कोई कागज नहीं दिखाया लेकिन जाने से रोका गया। इसके बाद दोनों ही नेता वापस दिल्ली (Delhi) के लिए रवाना हो गए। 

हम माहौल बिगाड़ना नहीं चाहते : कांग्रेस

इस मामले में विस्तृत जानकारी देते हुए कांग्रेस (Congress) वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने कहा कि उनके नेताओं का एक उद्देश्य केवल घटना में मारे गए लोगों के परिवार वालों से मिलना था। वह चाहते थे कि उनकी जितनी मदद हो सकती है वो की जाए। लेकिन प्रशासन की ओर से कहा गया कि वहां माहौल खराब है, पत्थरबाजी हो रही है। 

तिवारी ने कहा कि इसलिए उन्होंने फैसला किया कि वह स्थिति को बिगाड़ना नहीं चाहते हैं। प्रशासन ने उन्हें आश्वासन देते हुए कहा कि जब स्थिति नियंत्रण में होगी तब वह उन्हें खुद ले जाएंगे।

यह भी पढ़ें:-...उद्धव ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी पड़ी महंगी, शिवसैनिकों ने युवक को पीटने के बाद किया गंजा

Web Title: Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi could not meet the family of those killed in Meerut violence ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया