रेप पीड़िताओं के परिजनों से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव, परिवार को दी सहायता


NP863 24/12/2019 18:39:33
38 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव(Akhilesh yadav) ने मंगलवार को उन्नाव(Unnao) में रेप पीड़िता के परिवारीजनों से भेंट कर उन्हें समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) की तरफ से पांच लाख रूपए का चेक देने के साथ न्याय का भरोसा दिलाया। रेप पीड़िता ने विगत 16 दिसम्बर 2019 को एस.पी. उन्नाव के कार्यालय(SP unnao Office) परिसर में आरोपितों पर कार्रवाई न होने से क्षुब्ध होकर आत्मदाह कर लिया था और 21 दिसम्बर 2019 को उसका निधन हो गया। सरकार ने पीड़ित परिवार को कोई मदद नहीं दी।

24-12-2019184151Akhileshyadav1
अखिलेश यादव ने उन्नाव जनपद के ही एक और रेप पीड़िता के परिवार को भी समाजवादी पार्टी की ओर से 5 लाख रूपए का चेक दिया और रेप पीड़िता के आत्मदाह की प्रथम सूचना पुलिस को देने वाले रवीन्द्र जायसवाल को भी 50 हजार रूपए की मदद की व्यवस्था की है। अखिलेश यादव ने कहा कि रेप पीड़िता के परिवारी जनों को सुरक्षा के साथ इंसाफ भी मिलना चाहिए। भाजपा सरकार ने उनके प्रति संवेदनाशून्य रवैया अपनाया है। इस दौरान अखिलेश यादव के साथ इस यात्रा में सर्वश्री राजेन्द्र चौधरी, नरेश उत्तम पटेल, सुनील सिंह साजन, उदयराज यादव, श्याम किशोर, धर्मेन्द्र सिंह यादव, बदलू खां, श्रीमती मनीषा दीपक, जयसिंह जयंत भी शामिल रहे।

Web Title: Akhilesh yadav pahuche unnao ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया