वीडियो : जवानों ने LoC पर मनाया Christmas, बर्फीली वादियों में गाया जिंगल बेल


NP863 25/12/2019 13:21:08
84 Views

Lucknow. देशभर में बुधवार(25 दिसंबर) को क्रिसमस(Christmas Day) का त्योहार पूरे धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस बीच भारतीय सीमा(Indian Border) पर तैनात जवानों ने भी धूमधाम से क्रिसमस मनाया। इसके बाद सेना ने वीडियो(Christmas Day Celebration Video) भी जारी किया। जारी किये गये वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से जवान जिंगल बेल गाते हुए क्रिसमस मना रहे हैं। 

25-12-2019132624ChristmasDay1
गौरतलब है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद(President Ram Nath Kovind) ने क्रिसमस की पूर्व संध्या पर मंगलवार को ही भारत और विदेशों में अपने सभी नागरिकों और खासकर ईसाई भाई - बहनों को शुभकामनाएं दी थीं। राष्ट्रपति ने कहा था, 'हम ईसा मसीह के जन्मदिन का उत्सव मनाते हैं जिनके जीवन से मानवता को प्यार, दया और भाईचारे का अनुपालन करने का संदेश हासिल होता है।' उन्होंने यह भी कहा था कि, 'आज जब दुनिया अशांति, घृणा और हिंसा से पीड़ित है तो उनके शब्दों और कार्यों से राहत मिलेगी और आगे का रास्ता दिखेगा।' उन्होंने कहा कि समय आ गया है कि हम ईसा मसीह के बताए रास्ते पर चलने का संकल्प लें और 'अधिक दयालु एवं समतामूलक समाज का निर्माण करें।'

#WATCH Jawans celebrate Christmas on the Line of Control in Kashmir. (Source - Indian Army) pic.twitter.com/3Msg6s82iO

— ANI (@ANI) December 25, 2019
Web Title: Christmas Day Celebration in india viral video ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया