BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा-यह नरेंद्र मोदी का हिंदुस्तान है, इशारा हो गया न तो एक घंटे में सफाया कर देंगे


NP863 25/12/2019 15:07:22
48 Views

Lucknow. सीएए(CAA) और एनआरसी(NRC) को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच हरियाणा(Hariyana) से आए बीजेपी(BJP) विधायक के बयान ने फिर चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है। बीजेपी विधायक ने समुदाय विशेष पर निशाना साधते हुए अपने बयान में कहा है कि जो लोग भी संशोधित नागरिकता कानून और एनआरसी का विरोध कर रहे हैं उनका सफाया एक घंटे के भीतर किया जा सकता है। बता दें कि कैथल(Kaithal) से विधायक लीला राम गुज्जर(Leela Ram Gujjar) ने यह बयान संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में अपने विधानसभा में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दिया। 

25-12-2019150907haryanabjpml1
विधायक लीला राम गुज्जर(Leela Ram Gujjar) ने अपने बयान में कहा कि आज यह जवाहरलाल नेहरू(Jawaharlal Nehru) का हिंदुस्तान(Hindustan) नहीं है। आज यह गांधी वाला हिंदुस्तान नहीं है। आज यह हिंदुस्तान है नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) जी का। अगर इशारा हो गया न तो एख घंटे के अंदर सफाया कर देंगे। बता दें कि बीजेपी विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

Web Title: haryana bjp mla lila ram gujjar controversial statement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया