राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला,कहा भाई से भाई को लड़ाकर नहीं हो सकता देश का फायदा


NP97 27/12/2019 12:32 PM
122 Views

Raipur. कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी Former Congress Party President Rahul Gandhi ने एक बार केंद्र की मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। दरअसल राहुल गांधी शुक्रवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे हैं। रायपुर Raipur में सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने केंद्र सरकार हमला बोलते हुए कहा कि भाई से भाई को लड़ाकर देश का फायदा नहीं हो सकता है। 

Rahul Gandhi attacked PM Modi, said that by fighting brother to brother, country cannot benefit

राहुल गांधी ने आदिवासी नृत्य महोत्सव का किया उद्घाटन

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का तीन दिवसीय आयोजन किया जा रहा है। इस महोत्सव के उद्घाटन के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी रायपुर पहुंचे। जहां राहुल गांधी ने आदिवासी tribal का पारंपरिक मुखौटा पहनकर नृत्य किया। इसके बाद राहुल गांधी ने महोत्सव का उद्घाटन किया। 

छत्तीसगढ़ में अब आदिवासियों की बात सुनी जा रही है

कांग्रेस नेता राहुल गांधी Congress leader Rahul Gandhi ने सभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर तीखा प्रहार किया। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि भाई से भाई को लड़ाकर देश का फायदा नहीं हो सकता है। उन्होंने आगे कहा कि किसानों की आत्महत्या,अर्थव्यवस्था,बेरोजगारी के बारे में सभी देशवासियों को पता है। गांधी ने कहा कि आदिवासी और पिछड़ों को शामिल किए बिना हिंदुस्तान India की अर्थव्यवस्था Economy नहीं सुधारी जा सकती है। हमें सभी को जोड़कर चलना होगा।

Rahul Gandhi attacked PM Modi, said that by fighting brother to brother, country cannot benefit

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का आयोजन रायपुर के साईंस कॉलेज मैदान Science College Grounds of Raipur में 27 से 29 दिसंबर तक आयोजित हो रहा है। जिसमें आदिवासी संस्कृति और अस्मिता की झलक देखने को मिलेगी। बताया जा रहा है इस महोत्सव में 21 राज्यों व आधा दर्जन से ज्यादा देशों के कलाकार शामिल होंगे।

 

 

Web Title: Rahul Gandhi attacked PM Modi, said that by fighting brother to brother, country cannot benefit ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया