अचानक राज्यपाल से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव, मुलाक़ात के बाद कहा...


NP1509 27/12/2019 15:10:09
1995 Views

Lucknow. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शुक्रवार को यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Governor Anandiben Patel) से राजभवन (Rajbhawan) में मुलाक़ात की। इसके बाद वापस लौटे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मुलाक़ात को लेकर कोई भी जानकारी देने से इंकार कर दिया। उन्होंने इस मुलाक़ात को लेकर बाद में जानकारी देने की बात कही है। 

27-12-2019151942AkhileshYadav1

ऐसा माना जा रहा है कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने प्रदेश की मौजूदा कानून-व्यवस्था (Law and order) को लेकर राज्यपाल (Governor) से मुलाकात की है। इस दौरान नागरिकता कानून (Citizenship law) के विरोध के दौरान हुई हिंसा और पुलिसिया कार्रवाई को लेकर चर्चा हुई है। 

इससे पहले अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गुरुवार को कार्यकर्ताओं संबोधित करते हुए कहा था कि भाजपा सरकार (BJP Goverment) हिंदू-मुस्लिम एकता से डरी हुई है। जनता पर अपराधी होने का आरोप लगा रही है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार की बदला लो और ठोको नीति के चलते ही प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट है और नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन (Protest) में लोगों की जानें गई हैं।

यह भी पढ़ें:-...अखिलेश ने सीएम योगी पर साधा निशाना, कहा- सपा सरकार बनने पर 2007 के गोरखपुर दंगे की भी...

Web Title: Akhilesh Yadav meets Governor Anandiben Patel ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया