गुजरात हाईकोर्ट ने दुष्कर्म के आरोपी को सुनाई मौत की सज़ा


NP97 27/12/2019 18:32:28
46 Views

Ahmedabad. गुजरात हाईकोर्ट Gujrat high court ने शुक्रवार को दुष्कर्म के आरोपी को मौत की सज़ा सुनाई है। इससे पहले जिला अदालत District Court ने भी आरोपी को मौत की सज़ा दी थी। सूरत की तीन साल की मासूम बच्ची के साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया था और बाद में मासूम की हत्या कर दी थी। 

27-12-2019183525GujaratHighC1

14 अक्टूबर 2018 को नाबालिग लड़की गायब हो गई थी

दरअसल 14 अक्टूबर साल 2018 को नाबालिग शाम के समय गायब हो गई थी। पीड़ित परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पूरे इलाके में सर्च आपरेशन किया मगर उस समय लड़की नहीं मिली। 15 अक्टूबर की सुबह लड़की का शव उस इमारत के नीचे मिला। जिसमेें वह अपने माता-पिता के साथ रहती थी। हत्यारा भी परिवार व पड़ोसियों के साथ मिलकर बच्ची को ढूंढने का नाटक कर रहा थ। 

बिहार पुलिस ने युवक को किया था गिरफ्तार

आरोपी अनिल यादव सूरत से भागकर बिहार स्थित अपने पैतृक गांव आ गया। आरोपी अनिल यादव ने अपने कमरे की चाबी नर्मदा नदी में फेंक दिया था। गुजरात पुलिस ने बिहार पुलिस की मदद से आरोपी को 19 अक्टूबर को बिहार के बक्सर जिले से गिरफ्तार कर लिया। अब हाईकोर्ट ने आरोपी अनिल यादव को मौत की सज़ा सुनाई है। 

 परिवार में खुशी

पीड़ित परिवार आरोपी अनिल यादव Accused Anil Yadav  की मौत की सज़ा death sentence से खुश है। उनका कहना है ऐसे अपराधियों को एक ​भी मिनट जीने का हक नहीं है। पीड़ित परिवार ने कहा कि अगर अपराधी को मौत की सज़ा हो जाती है तो समाज में अच्छा संदेश जाएगा और इस तरह के कृत्य करने से लोग डरेंगे।

 

Web Title: Gujarat High Court sentenced death to accused of rape ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया