कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मेरठ का एक वीडियो ट्वीट कर बीजेपी व सरकार को घेरा


NP97 28/12/2019 13:26:13
114 Views

Lucknow. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी Priyanka Gandhi किसी भी मुद्दे पर बीजेपी व प्रदेश सरकार को छोड़ती नहीं हैं,चाहे वह छोटा मुद्दा हो गया फिर बड़ा मुद्दा सरकार को कटघरे में खड़ा कर देती हैं। इसी तरह एक बार फिर प्रियंका गांधी वाड्रा ने मेरठ Meerut में अफसर का वीडियो ट्वीट कर बीजेपी व राज्य की योगी सरकार को घेरा है। 

28-12-2019134551CongressandG1

बीजेपी ने इस कदर जहर घोला है कि अफसरों को संविधान की कसम की कोई कद्र ही नहीं है

प्रियंका गांधी वाड्रा ने मेरठ में अफसर का वीडियो ट्वीट कर बीजेपी पर हमलावर हुई हैं। उन्होंने अपने टविटर अकाउंट में लिखा कि बीजेपी ने संस्थाओं में इस कदर साम्प्रदायिक जहर घोला है कि आज अफसरों को संविधान की कसम की कोई कद्र ही नहीं है। प्रियंका ने आगे लिखा कि भारत का संविधान Constitution किसी भी नागरिक के साथ इस भाषा के प्रयोग की इजाजत नहीं देता और जब आप अहम पद बैठे अधिकारी हैं तब तो जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। 

28-12-2019134940CongressandG3

20 दिसंबर को मेरठ शहर में हुए उपद्रव से सोशल मीडिया एक अफसर का वीडियो हो रहा वायरल

दरअसल गत् 20 दिसंबर को यूपी के मेरठ जिले में नागरिकता संशोधन कानून Citizenship Amendment Law को लेकर हुए उपद्रव में सोशल मीडिया पर एक अफसर का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह गलत भाषा बोलते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो एक मिनट 43 सें​केंड का है। इसी वीडियो को प्रियंका गांधी ने शेयर किया है।

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी की ​कि खोई हुई सियासी जमीन को मजबूत करने के लिए पूरी तरह से मैदान में डट गई हैं। इससे पहले प्रियंका गांधी व राहुल गांधी मेरठ में मृतकों के परिवार से मिलने के लिए जा रहे थे। मगर सरकार ने उन्हें रोक लिया था इसके बाद भी उन्होंने सरकार को खूब कोसा था। 
 

 

 

Web Title: Congress and General Secretary Priyanka Gandhi surrounds BJP and government by tweeting a video of Meerut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया