बिग बी ने कहा- नए साल में बस 19-20 का ही फर्क़ है, अनुराग कश्यप ने किया ऐसा कमेंट कि...


NAZO ALI SHEIKH 28/12/2019 14:31:10
159 Views

Mumbai. बीते कुछ दिनों से देशभर में एनआरसी (NRC) को लेकर वरोध प्रदर्शन जारी हैं। वहीं, बॉलीवुड सितारों ने भी नागरिकता कानून (citizenship law) (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) को लेकर हो रहे प्रदर्शन पर अपनी-अपनी राय दी है। इस मुद्दे पर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (film director Anurag Kashyap) ने भी अपनी राय खुलकर लोगों के सामने रखी थी। लेकिन कुछ सितारों ने अभी भी इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है। इस बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (megastar Amitabh Bachchan) ने नए साल को लेकर एक ट्वीट किया। ट्वीट पर अनुराग कश्यप ने कुछ ऐसा कमेंट किया जिसे लोग एनआरसी (NRC) और सीएए (CAA) से जोड़ रहे हैं। 

28-12-2019143411BigBsaid-In1

बिग बी ने ट्वीट किया- 'नया साल (new year) आने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं। ज्यादा परेशान होने की बात नहीं है , बस .... 19-20 ( उन्नीस बीस ) का ही फर्क है।' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं जिस पर निर्देशक अनुराग ने भी बेबाक अंदाज में ट्वीट किया जो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है। 

यह भी पढ़ें... CBSE-CISCE बोर्ड ने बनाए नियम, अब स्मार्ट व डिजिटल घड़ी पहनकर छात्र परीक्षा में...

अनुराग कश्यप ने ट्टीट पर कमेंट (comments) किया- 'इस बार फर्क उन्नीस बीस का नहीं है सर, इस बार फर्क बहुत बड़ा है। फिलहाल आप कृपया अपनी सेहत का ख्याल रखें। अपने हिस्से का आपने 70 के दशक में ही कर दिया था, तबसे अपने अंदर का बच्चन हम अपने अंदर ले के घूम रहे हैं। इस बार सामने गब्बर हो या LION या फिर शाकाल ....हम भी देखेंगे।' 

बताते चलें किअनुराग कश्यप हमेशा से ही हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखते आए हैं, वह ट्वीटर पर वापसी के बाद फिर से एक्टिव हो गए हैं। एनआरसी (NRC) और सीएए (CAA) के विरोध प्रदर्शन पर लगातार कोई न कोई कमेंट कर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच अनुराग ने ट्विटर पर फॉलोअर्स (followers) की संख्या कम होने की बात भी कही थी। 

28-12-2019143425BigBsaid-In2

अनुराग के ट्विटर पर करीब 5 लाख फॉलोअर्स थे जो अब महज 76 हजार बचे हैं। इसे लेकर अनुराग ने भी ट्विटर अकाउंट से एक स्क्रीनशॉट साझा कर लिखा था, 'और ट्विटर ने मेरे फॉलोअर्स को काफी कम कर दिया है।' अनुराग के इस ट्वीट के बाद लगातार उनके प्रशंसक कमेंट कर रहे हैं। यहां तक कि कुछ फॉलोअर्स ने अनुराग को बताया कि वो उन्हें फॉलो करते थे लेकिन उनके अकाउंट से उन्हें खुद-ब-खुद अनफॉलो कर दिया गया।

Web Title: Big B said- In the new year there is only a difference of 19-20, Anurag Kashyap commented that ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया