कांग्रेस के 135वें स्थापना दिवस पर प्रियंका गांधी ने खोली सरकार की पोल, कहा- देश में...


NAZO ALI SHEIKH 28/12/2019 15:36:11
89 Views

Lucknow. कांग्रेस (Congress) का आज 135वां स्थापना दिवस (135th Foundation Day)  है इस मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra) ने लखनऊ में स्थापना दिवस समारोह में संविधान की स्थापना (Establishment of Constitution) पढ़ी और कार्यकर्ताओं को शपथ दिलाई। राजधानी लखनऊ स्थित कांग्रेस मुख्यालय (Congress Headquarters) पर आयोजित स्थापना दिवस समारोह में प्रियंका गांधी ने रणनीतिक और कार्ययोजना कमेटी के साथ बैठक की। इश दौरान उन्होंने कहा कि संविधान पर हमला करने वालों का विरोध करेंगे। 

28-12-2019154303Onthe135thf1

प्रियंका गांधी ने इस दौरान समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि दूसरी पार्टियां सरकार से डर रही हैं, वह कुछ नहीं कह रही हैं। कांग्रेस को संघर्ष की चुनौती स्वीकार है। दमनकारी विचारधारा से टक्कर हैं। कार्यकर्ताओं के दिल में भय और हिंसा नहीं। उन्होंने कोई बलिदान नहीं दिया है। 

यह भी पढ़ें... CBSE-CISCE बोर्ड ने बनाए नियम, अब स्मार्ट व डिजिटल घड़ी पहनकर छात्र परीक्षा में...

प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा- कि आज देशभक्ति के नाम पर लोगों को डराया जा रहा है। सीएए और एनआरसी से डराया जा रहा है। लड़कियों में आज डर का माहौल है। आज देश में संकट में हैं। सरकार आज छात्रों की आवाज को दबा रही है। डराने वाला मुंह बंद करने की कोशिश करता है।

28-12-2019154320Onthe135thf2

प्रियंका गांधी ने कहा कि हमारे दिन में अहिंसा और करुणा हैं। कायर की पहचान हिंसा है। झूठ से देश ऊब चुका है। कायरता को देश पहचान रहा है। आवाज उठाने पर बच्चों को मार रहे हैं। पहले देश में एनआरसी की बात फैलाई, अब कह रहे हैं कि एनआरसी की चर्चा नहीं। 

इससे पहले प्रियंका गांधी एनआरसी और नागरिकता कानून पर संघर्ष की अगली रणनीति तैयार करने के लिए शुक्रवार शाम सात बजे लखनऊ पहुंचीं थीं।  एयरपोर्ट से सीधे गोखले मार्ग स्थित आवास पर पहुंची। यहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के अलावा कुछ प्रमुख नेताओं से मिलीं।

Web Title: On the 135th foundation day of Congress, Priyanka Gandhi opened the poll of the government, said- in the country ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया