स्थापना दिवस कार्यक्रम के दौरान एक बार फिर प्रियंका गांधी की सुरक्षा में हुई भारी चूक


NP863 28/12/2019 15:34:50
216 Views

Lucknow. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा(Priyanka Gandhi Vadra) ने पार्टी के 135वें स्थापना दिवस(Congress foundation day) पर लखनऊ में कार्यकर्ताओं को संविधान की प्रस्तावना पढ़कर शपथ दिलाई। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि हम संविधा पर हमला करने वालों का विरोध करेंगे। एक ओर जहां प्रियंका के लखनऊ पहुंचने के कार्यक्रम के मद्देनजर पार्टी ने बेहतर इंतेजाम किये, वहीं दूसरी ओर कार्यक्रम के दौरान उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक(Man breaches security of Priyanka Gandhi Vadra) सामने आई। 

28-12-2019154624Manbreachess1
पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान प्रियंका गांधी तमाम नेताओं के साथ मंच पर बैठी थीं। इसी बीच एक व्यक्ति मंच पर चढ़ा और प्रियंका से मिलने की कोशिश करने लगा(Man breaches security of Priyanka Gandhi Vadra)। हालांकि मंच पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। बाद में पता चला कि युवक कांग्रेस कार्यकर्ता है। 

 

पहले भी हो चुकी है चूक 
बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब प्रियंका की सुरक्षा में चूक हुई हो। इससे पहले 25 नवंबर को उनके आवास पर फोटो खिंचवाने को लेकर 5 लोग अचानक घुस आए थे। पूछताथ पर पता चला था कि वह लोग फोटो खिंचवाने के लिए अंदर आए थे। 

 

Web Title: Man breaches security of Priyanka Gandhi Vadra at a party event in Lucknow on Congress foundation day, gets to meet her. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया