कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी पुलिस पर लगाया बहुत बड़ा आरोप,कहा मेरा गला दबाकर रोका,दिया धक्का


NP97 28/12/2019 20:03 PM
351 Views

Lucknow. कांग्रेस पार्टी ने शनिवार को बड़े ही हर्षोल्लास के अपना 135 वां स्थापना दिवस मनाया। इस दौरान कांग्रेस ने अपने स्थापना दिवस पर पूरे देश में फ्लैग मार्च व रैलियां की। इसी दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने भी लखनऊ के कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय पर स्थापना दिवस के कार्यक्रम में भाग लिया। लखनऊ में विरोध प्रदर्शन किया गया। Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra accuses UP Police of making huge allegations

प्रियंका गांधी ने यूपी पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप

दरअसल पिछले दिनों नागरिक संशोधन कानून का विरोध करने पर सेवानिवृत्त आईपीएस एसआर दारापुरी को गिरफ्तार कर लिया गया था। प्रियंका गांधी एसआर के परिवारीजनों से मिलने जा रही थी। पुलिस ने प्रियंका की गाड़ी को जबरन लोहिया पार्क के सामने रोक लिया और कहा कि पूर्वसूचना के सुरक्षा कारणों से आपको नहीं जाने दिया जाएगा। इस पर प्रियंका गांधी ने कड़ी आपत्ति जताई और कहा कि जिस तरह से हमें रोका गया है इस पर हादसा भी हो सकता था। प्रियंका गांधी ने पुलिस पर गभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने मेरा गला दबाकर रोका है और मुझे धक्का दिया गया,जिसके कारण में गिर गई। इस खबर के बाद सियासी गलियारे में कोहराम मच गया। कांग्रेस के नेता व विपक्ष के नेता इस पर बीजेपी व राज्य सरकार को घेर रहे हैं। 

Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra accuses UP Police of making huge allegations

प्रियंका स्कूटी से पुल पार कराया

​कांग्रेस महासचिव अपनी गाड़ी को छोड़ प्रियंका कुछ दूर पैदल चलकर स्कूटी से पुल पार किया। प्रियंका गांधी वाड्रा 6 बजकर 10 मिनट पर वे इंदिरानगर स्थित एसआर दारापुरी के आवास पर पहुंची। 
 

 

 

Web Title: Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra accuses UP Police of making huge allegations ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया