राबर्ट वाड्रा बोले- प्रियंका गांधी आप पर मुझे गर्व है, आपने जो किया सही किया


NP1357 29/12/2019 12:26:12
521 Views

Lucknow. कांग्रेस (Congress) महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने रविवार को उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा कि प्रियंका (Priyanka) आप पर मुझे गर्व है, आपने जो किया सही किया। बता दें कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) शनिवार को पूर्व आईपीएस के परिजनों से मिलने जा रहीं थीं, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। इसके बावजूद उन्होंने परिजनों से मुलाकात की।

29-12-2019122824RobertVadras1

रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने रविवार को ट्वीट करके प्रियंका (Priyanka) की तारीफ की। उन्होंने लिखा, मुझे प्रियंका (Priyanka) के दयावान होने और उन लोगों तक पहुंचने के लिए आप पर गर्व है, जिन्‍हें आपकी जरूरत है। आपने जो किया वह सही था। उन्‍होंने कहा कि जरूरतमंद लोगों के साथ या उनके दुख में शामिल होना कोई अपराध नहीं है। 

 

रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने ट्वीट कर कहा कि प्रियंका (Priyanka) से जिस तरह से महिला पुलिस ने बदसलूकी की, उससे मैं बेहद परेशान हूं। एक पुलिसकर्मी ने उनका गला पकड़ा, दूसरी महिला पुलिस (Police) ने उसे धक्का दिया और वह नीचे गिर गई, लेकिन वह दृढ़ थी और उन्होंने पूर्व आईपीएस अधिकारी एसआर दारापुरी (SR Darapuri) के परिवार के सदस्यों से मिलने के लिए एक दोपहिया वाहन पर यात्रा की। 

यूपी पुलिस पर बदसलूकी करने का आरोप

 

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) शनिवार को पूर्व आईपीएस एसआर दारापुरी (SR Darapuri) के परिजनों से मिलने जा रही थीं, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की। इसके बाद प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) स्कूटी पर सवार होकर उनके परिजनों से मिलने पहुंची। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने यूपी पुलिस पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पुलिस (Police) ने उन्हें धक्का दिया और उनका गला पकड़ा। वहीं, लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) ने प्रियंका (Priyanka) की ओर से लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। 

यह भी पढ़ें-

भारत में जो काम मुगल और अंग्रेज न कर सके वो काम राहुल गांधी कर रहे हैं : गिरिराज सिंह

कर्नाटक: नहीं रहे पेजावर मठ के प्रमुख विश्वेश तीर्थ स्वामी, पीएम मोदी ने जताया शोक

 

Web Title: Robert Vadra's big statement on misbehavior with Priyanka Gandhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया