सपा कार्यकर्ताओं को लेकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने किया बड़ा ऐलान, बोले- सरकार आते ही...


NP1357 29/12/2019 16:16:17
449 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष एवं पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने योगी सरकार पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि योगी सरकार (Yogi Government) में नौजवानों को पीटा जा रहा है, उन्हें घेरा जा रहा है, पुलिस (Police) पीटी जा रही है, लेकिन सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की। वाराणसी में नौजवानों के साथ एसओ (SO) को भी पीटा, लेकिन उन्हें अब तक न्याय नहीं मिला। 

29-12-2019161846FormerCMAkhi1

पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने समाजवादी छात्रसभा की बैठक के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की। अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा कि बहुत ही खुशी की बात है कि इतनी बड़ी संख्‍या में नौजवान यहां पहुंचे। उन्‍होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya janta Party) ने युवाओं को घेरा और तोड़फोड़ की। उन्‍होंने कहा कि युवाओं को पीटने वाले और एसओ को पीटने वालों पर कोई कारवाई नहीं हुई है।

अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने सीएम योगी (CM Yogi) पर तंज कसा। उन्‍होंने कहा कि सीएम जब मुकदमे वापस ले रहे हैं तो आपके मुकदमे सरकार आते ही वापस लिए जाएंगे। अखिलेश  (Akhilesh) ने कहा कि सपा कार्यकर्ताओं पर दर्ज हो रहे सभी मुकदमे वापस होंगे। 

एनपीआर फार्म न मैं भरूंगा और न ही सपा का कोई कार्यकर्ता

नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी (NRC) और एनपीआर (NPR) के विरोध पूरे देश में हुए हिंसात्मक प्रदर्शन के बाद विपक्षी दलों ने भी केंद्र सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बाद अब समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एनआरसी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि एनपीआर फार्म (NPR Form) न मैं भरूंगा और न समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भरेंगे। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में हुई हिंसा में जिन लोगों की जानें गई हैं, उसके जिम्‍मदार सिर्फ मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ हैं।

यह भी पढें- 

पूर्व सीएम अखिलेश ने खोला मोर्चा, बोले- न मैं और न सपा का कोई कार्यकर्ता भरेगा फार्म

झारखंड के 11 वें मुख्यमंत्री बने हेमंत सोरेन,राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने दिलाई गोपनीयता पद की शपथ

 

Web Title: Former CM Akhilesh Yadav made a big announcement regarding SP workers ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया