CAA के समर्थन में पीएम मोदी ने ट्विटर पर शुरू किया अभियान


NP1509 30/12/2019 12:10:21
116 Views

New Delhi. नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Law) को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने CAA के समर्थन में ट्विटर पर #IndiaSupportsCAA अभियान शुरू किया है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि #IndiaSupportsCAA सीएए प्रताड़ित शरणार्थियों को नागरिकता देता है और यह किसी की नागरिकता छीनता नहीं है।

30-12-2019121638PMModilaunch1

उन्होंने आगे लिखा कि नमो ऐप के वॉलिंटियर मॉड्यूल (Volunteer Module) के वाइस सेक्शन में मजेदार कंटेंट, ग्रॉफिक्स और अन्य को देखने के लिए इस हैशटैग को देखें। इस हैशटैग के जरिए सीएए के पक्ष में अपना समर्थन दें।

 

बता दें कि कांग्रेस (Congress), टीएमसी (TMC) समेत तमाम विपक्षी दल सीएए (CAA) का विरोध कर रहे हैं। विपक्षी दल सरकार से इस कानून को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। वहीं, दिल्ली, यूपी, पश्चिम बंगाल, बिहार, असम में इसके विरोध में जोरदार प्रदर्शन हुए थे। इस दौरान हुई हिंसा में यूपी में 19 लोग मारे गए थे। 

पीएम के इस ट्वीट (PM's tweets) के बाद ऐसा माना जा रहा है कि सत्तारूढ़ सरकार भी इस ऐक्ट को लेकर अब बड़ा अभियान शुरू करने वाली है।

यह भी पढ़ें:-...झारखंड में मिली हार का असर, जेडीयू ने भाजपा को दिया बड़ा झटका

Web Title: PM Modi launched campaign on Twitter in support of CAA ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया