कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने की बहुत बड़ी गलती, आईजी की रिपोर्ट में हुआ खुलासा


NP1357 30/12/2019 14:39:59
1000 Views

Lucknow. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में हिंसा के आरोपियों के समर्थन में उतरीं कांग्रेस (Congress) महासचिव एवं उत्‍तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने बीते शनिवार को लखनऊ में पूर्व आईपीएस एसआर दारापुरी (SR Darapuri) के परिजनों से मुलाकात करने जा रहीं थीं। इस दौरान उन्‍होंने लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) पर बदसलूकी का आरोप लगाया था। हालांकि अब इस मामले में सीआरपीएफ (CRPF) ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। रिपोर्ट में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर सुरक्षा की अनदेखी का आरोप लगा है।

30-12-2019144122Congressleade1

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की ओर से राजधानी पुलिस पर बदसलूकी के लगाए गए आरोपों की जांच सीआरपीएफ (CRPF) के आईजी (इंटेलीजेंस) पीके सिंह (PK Singh) ने की। आईजी (IG) ने जांच करके अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। आईजी (IG) ने रिपोर्ट में कहा कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई थी। प्रियंका ने तय कार्यक्रम के उल्‍टा अपनी फ्लीट का रूट बदल दिया था। 

भविष्‍य में सुरक्षा नियमों का पालन अवश्‍य करें प्रियंका गांधी

उन्‍होंने कहा कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने नियमों की अनदेखी करते हुए बुलेटप्रूफ गाड़ी का भी इस्‍तेमाल नहीं किया है। प्रियंका ने बिना किसी सूचना (Information) के यात्राएं की हैं, जिस वजह से सुरक्षा के संबंध में उनसे कोई सम्‍पर्क नहीं हो सका है। रिपोर्ट में कहा गया है कि सीआरपीएफ (CRPF) ने खतरे को देखते हुए प्रियंका (Priyanka) के लिए उचित सुरक्षा मुहैया करवाई गई थी। आईजी (IG) ने रिपोर्ट में प्रियंका गांधी को सलाह दी कि भविष्‍य में सुरक्षा नियमों का पालन अवश्‍य करें।

प्रियंका ने पुलिस पर बसलूकी का आरोप लगाया था

बता दें कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) बीते शनिवार को पूर्व आईपीएस एसआर दारापुरी (SR Darapuri) के परिजनों से मिलने के लिए जा रहीं थीं। इस दौरान पुलिस ने उन्‍हें रोक लिया था, जिसके बाद प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने स्‍कूटी पर सवार होकर यात्रा की। इसके बाद वह कुछ दूर पैदल चलकर उनके घर पहुंच गईं। प्रियंका ने इस दौरान पुलिस पर बसलूकी करने का आरोप लगाया था। उन्‍होंने कहा कि पुलिस (Police) ने उन्‍हें धक्‍का देकर गिरा दिया है।

यह भी पढ़ें- 

महाराष्ट्र में उद्धव सरकार का विस्तार,अजित पवार बने दोबारा डिप्टी सीएम

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे कैबिनेट का विस्तार, कांग्रेस की ओर से ये होंगे मंत्री

यूपी में ठंड का प्रकोप जारी, पिछले 4 दिनों में 228 लोगों की मौत

Web Title: Congress leader Priyanka Gandhi made a big mistake ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया