सलमान के जन्मदिन पर बहन अर्पिता ने दिया ये क्यूट तोहफा, देखें तस्वीरें


NAZO ALI SHEIKH 30/12/2019 17:00:37
502 Views

Mumbai. सलमान खान (salman khan) अपनी बहनों से कितना प्यार करते हैं ये तो सभी जानते हैं लेकिन उनकी बहनें भी उनसे कुछ कम प्यार नहीं करती। सलमान (salman khan) और अर्पिता (arpita) की बॉन्डिंग तो सभी को पता है, ऐसे में सलमान खान के जन्मदिन (Birthday) पर उनकी बहन अर्पिता (arpita) ने एक प्यारी और क्यूट सी बेटी (baby girl) को जन्म दिया है जो सलमान खान के लिए किसी तोहफे (gift) से कम नहीं है। 

30-12-2019172009SisterArpita1

सलमान खान (salman khan) की बहन अर्पिता खान शर्मा (arpita khan sharma)  और बहनोई आयुष शर्मा (ayush sharma) 27 दिसंबर को 'दबंग 3' के अभिनेता के जन्मदिन (birthday) के अवसर पर अपने दूसरे बच्चे- एक बेबी का वेलकम करते हुए फूले नहीं समा रहे हैं।

यह भी पढ़ें... Bigg Boss 13: 'कॉलर ऑफ द वीक' ने लगाई आग, सिद्धार्थ और रश्मि की Goa trip का खुला राज

आयुष शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट (social media accaount) पर फैंस के साथ इस खुशखबरी को साझा करते हुए खुलासा किया कि न्यू बॉर्न बेबी का नाम आयत शर्मा (ayat sharma) रखा गया है।आयत शर्मा के जन्म के तीन दिन बा, डैडी आयुष शर्मा ने आखिरकार अपनी बच्ची की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

30-12-2019172033SisterArpita2

इंस्टाग्राम (instagram) पर अस्पताल से आयत की कुछ मनमोहक तस्वीरें पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "इस खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है। आप हमारी जिंदगी में ढेर सारी खुशियां लेकर आएं। आप सभी की जिंदगी को ढेर सारा प्यार और खुशियां दे। अर्पिता और आयुष ने 27 दिसंबर को सलमान के जन्मदिन के मौके पर अर्पिता के लिए सिजेर्यिन डिलीवरी को मुकर्रर किया था।

30-12-2019172102SisterArpita3

सलमान खान भी अपनी भांजी अयात के आने से काफी-उत्साहित हैं, उन्होंने ट्विटर पर एक प्यारा संदेश दिया। उन्होंने लिखा, "इस खूबसूरत दुनिया में अयात आपका स्वागत है। पूरे परिवार के लिए सबसे अच्छे जन्मदिन के उपहार के लिए शुक्रिया अर्पिता और आयुष।

Web Title: Sister Arpita gave this cute gift on Salman s birthday, see photos ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया