​प्रियंका गांधी द्धारा भगवा पर दिए गए बयान पर योगी सरकार ने दिया ये करारा जवाब..


NP97 30/12/2019 18:35:13
60 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश में काग्रेस व योगी सरकार Yogi Sarkar के खिलाफ लगातार बयानबाजी का दौर जारी है। सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी Congress General Secretary Priyanka Gandhi ने प्रेस वार्ता करके राज्य की योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने सीएम की वेशभूषा पर कहा कि वह भगवा धारण किए ​जो कि हिंदू धर्म की पहचान है। प्रियंका गांधी के इस आरोप राज्य की योगी सरकार चिढ़ गई। राज्य के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने तुरंत कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी Congress General Secretary Priyanka Gandhi को करारा जवाब दिया।

30-12-2019185216Yogigovernmen1

दिनेश शर्मा ने कहा प्रियंका गांधी ने हिंदू धर्म का अपमान किया

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के आरोप पर ​प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा Deputy CM Dinesh Sharma उन पर तीखा प्रहार किया। मुख्यमंत्री योगी पर भगवा चोला पहनने वाले बयान पर पलटवार किया है। शर्मा ने कहा कि प्रियंका को भगवा और भगवा धारण करने के बारे में पता ही नहीं है। वो नहीं कि भगवा धारण करना कितनी बड़ी बात होती है। दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रियंका गांधी Priyanka Gandhi तुष्टिकरण कर रही हैं। उन्होंने कहा कि भगवा रंग पर टिप्पणी कर प्रियंका गांधी ने हिंदू धर्म का अपमान किया है। 

30-12-2019185432Yogigovernmen2

कांग्रेस व सपा इस समय 20 -20 मैच खेलना चाहते हैं

प्रदेश के उपमख्यमंत्री दिनेश शर्मा State Deputy Chief Minister Dinesh Sharma ने कहा कि वर्तमान समय में कांग्रेस व समाजवादी पार्टी 20-20 का मैच खेलना चाहती है। उपचुनाव में बीजेपी ने 12 में से 9 सीटें हासिल की है। कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली। ये उन्हें नहीं भूलना चाहिए। 

 

 

Web Title: Yogi government gave a befitting reply to the statement made by Priyanka Gandhi on saffron .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया